एक ही दिन में ऑर्डर हुये 30 हजार से भी अधिक कंडोम, Zomato के सीईओ ने बताए हैरान कर देने वाले आंकड़े

कोरोना के समय में नए साल के दिन अधिकतर लोगों ने ऑनलाइन सर्विस के जरिये अपनी पार्टी का खाना मंगवाया था। इस बारे में कुछ चीजें शेयर करते हुये जोमेटो के सीईओ दीपइंदर गोयल ने कुछ आंकड़े शेयर किए है, जो काफी हैरान कर देने वाले है। फूड डिलिवरी कंपनी के सीईओ ने ऑनलाइन प्लेटफॉर्म ब्लिंकइट पर आए कुछ आंकड़े शेयर किए थे। जिसमें उन्होंने लोगों कि डिमांड पर कोंडोम के आंकड़े भी रखे थे। 
इन आंकड़ों के अनुसार, एक ही दिन में ब्लिंकइट पर 33400 कोंडोम के ऑर्डर मिले थे। जिसमें से एक व्यक्ति ने एक ही बार में 80 कोंडोम का ऑर्डर भी दिया था। इस बारे में बताते हुये उन्होंने कह कि जब भी सेफ़्टी कि बात आती है तो भारतीय सबसे अधिक ड्यूरेक्स पर ही भरोसा करते है। बताते दे कि ब्लिंकइट एक ऑनलाइन ग्रोसरी स्टोर है। कंपनी का दावा है कि वह मात्र 10 से 15 मिनट में ही ऑर्डर डिलीवर कर देती है। इस कंपनी में Zomato ने काफी बड़ा निवेश किया है। 
वहीं दूसरी और ग्रोफर्स के स्थापक अलबिंदर ढिंढसा ने बताया कि नए साल के दिन एक ही दिन में 50 हजार से भी अधिक नीबूपानी कि बोतल बेची जा चुकी है। इसके आगे उन्होंने मज़ाक में लिखा कि लगता है की लोगों को टकीला पीने का समय हो चुका है। इसके अलावा जानकारी देते हुये उन्होंने बताया कि एक ही दिन में 7000 पेकेट नाचोस के, 43000 ड्रिंक केन, 1.3 लाख लीटर सोडा, 11943 आइसपेक, 4884 डीप और 6712 टब आइसक्रीम भी ऑर्डर किया था।

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:


ये भी पढ़ें