खेत बेचकर पत्नी के खाते में जमा किए पैसे, पत्नी प्रेमी के संग भागी

शहर में घर बनाने के लिए भेजा था खेत, पति कमाई करने गुजरात आया और पत्नी पड़ोसी संग भागी

शादी के बाद पति और पत्नी के बीच कई तरह की गलतफहमियाँ सामने आती है। ऐसे में कई बार दोनों के बीच मतभेद हो जाता है और दोनों के बीच झगड़े शुरू हो जाते है। कई मामले ऐसे भी सामने आते है, जिसमें पति या पत्नी अपने पार्टनर को छोडकर किसी अन्य के साथ भाग जाते है। पर इसी बीच एक अनोखा मामला सामने आया है, जहां एक पति को छोड़कर उसकी पत्नी अपने प्रेमी के साथ भाग गई थी। 
बिहार के पटना से सामने आए इस मामले में पति और पत्नी एक साथ रह रहे थे। दोनों की ज़िंदगी हंसी खुशी से गुजर रही थी। दोनों साथ मिलकर शहर में एक घर बनाना चाहते थे। घर बनाने के लिए पति ने अपना खेत बेच दिया। खेत बेचने के बाद आए 39 लाख रुपए पति ने अपनी पत्नी के खेत में डाल दिये। लेकिन पति को यह नहीं पता था कि इतने सारे पैसे देखकर उसकी पत्नी का मन मचल जाएगा। पति जैसे ही कमाई करने के लिए दूसरे प्रदेश गया, पत्नी अपने पड़ोसी संग भाग गई। 
विस्तृत जानकारी के अनुसार, बिहार के बिहटा में रहने वाला ब्रजकिशोर सिंह कि शादी बिंद गाँव कि रहने वाली प्रभावती के साथ हुई थी। हालांकि गाँव में रहते हुये ब्रजकिशोर ने खेती छोड़ दी और कमाने के लिए गुजरात चला गया। इस दौरान प्रभावती की उसके पड़ोसी के साथ नज़दीकियाँ बढ्ने लगी। गुजरात से वापिस आने के बाद जब ब्रजकिशोर आया तो घर में ताला पड़ा था, पर घर पर पत्नी नहीं थी। जब इसके बारे में मकान मालिक से पूछा तो उसने कहा कि उसकी पत्नी प्रभावती उसकी बेटी को लेकर कहीं चली गई थी।
इस दौरान जब ब्रजकिशोर ने अपनी पत्नी का अकाउंट चेक किया तो उसके सारे पैसे गायब थे। अकाउंट में मात्र 11 रुपए ही बचे थे। अकाउंट में मात्र 11 रुपए देखकर ब्रजकिशोर थाने पहुंचा और उसने पुलिस को पूरे मामले की जानकारी दी। जांच के दौरान पुलिस को पता चला की प्रभावती का किसी अन्य व्यक्ति के साथ चक्कर चल रहा था। जांच में सामने आया कि प्रभावती ने 26 लाख रुपए देहरी निवासी एक व्यक्ति के खाते में ट्रांसफर किए है, जबकि 13 लाख रुपए चेक के जरिये निकाले गए थे। पुलिस पूरे मामले में जांच कर रही है।
Tags: Bihar Patna