मोडासा : भाई की हत्या के आरोप में दस साल जेल में रहा, छूट कर बाहर आया और भतीजे का भी काम तमाम कर दिया!

मोडासा : भाई की हत्या के आरोप में दस साल जेल में रहा, छूट कर बाहर आया और भतीजे का भी काम तमाम कर दिया!

गुजरात के मोडासा से एक हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है। यहाँ एक शख्स ने अपने ही भतीजे को मौत के घाट उतार दिया था। सबसे हैरानी की बात तो यह है कि शख्स दस साल के बाद जेल से छूट कर आया हुआ था, जो कि उसे अपने भतीजे के पिता की मौत के जुर्म में ही मिली थी।
विस्तृत जानकारी के अनुसार, भिलोडा के शोभायड़ा गाँव में रहने वाले हिमांशु कटारा की उसके चाचा ने ही हत्या कर दी थी। दरअसल मृतक का परिवार अहमदाबाद रहता है, शोभायड़ा गाँव में पिछले 10 महीने से मकान बनाने का काम चल रहा है। जिसके चलते हिमांशु गाँव में रह रहा था। जहां उसकी पिता की हत्या के आरोप में जेल से तीन साल पहले वापिस लौटा उसका चाचा मगन कटारा भी रह रहा था। हालांकि परिवार के सभी यह कह रहे थे कि घर में पिता की हत्या के आरोपी को ही रखना नहीं चाहिए। 
इस बीच ही मगन कटारा ने रात को घर जाकर हिमांशु को उसकी पलंग में ही मौत के घाट उतार दिया था। मगन ने धारदार हथियार और लोहे की पाइप से भतीजे के सर में मार कर उसकी हत्या कर दी थी। इसके बाद वह अन्य शख्सों को भी जान से मार देने के लिए आगे बढ़ा और परिवार के ही विजय नाम के सदस्य पर हमला भी किया था। हालांकि विजय इस हमले में बच गया था। मगन के इस कृत्य की परिवार ने पुलिस में शिकायत की, जिसके चलते पुलिस ने मगन कटारा के खिलाफ हत्या का केस दर्ज कर आगे की कार्यवाही शुरू की है।