सलमान खान का विरोध करने वाले मिल्खा सिंह नरगिस और मधुबाला के थे बड़े फैन

सलमान खान का विरोध करने वाले मिल्खा सिंह नरगिस और मधुबाला के थे बड़े फैन

1960 के बाद से नहीं देखी थी एक भी फिल्म, पर फिर भी रखते थे सिनेमा की सारी जानकरियाँ

पिछले दिन भारत के मशहूर स्प्रिंटर मिल्खा सिंह का निधन हो गया। जिसके साथ ही कोरोना के कारण देश को एक महान खिलाड़ी को खोना पड़ा। अपनी कमाल की स्प्रिंटिंग के चलते मिल्खा सिंह को लोग फ्लाइंग सीख के तौर पर भी जाना जाता है। मिल्खा सिंह को खेल के अलावा फिल्मों के प्रति भी काफी आकर्षण था। मिल्खा सिंह को फिल्में देखने का भी काफी शौख था। 
मिल्खा सिंह नरगिस और मधुबाला के काफी बड़े दीवाने थे। दोनों अभिनेत्रियों की एक भी फिल्म देखना वह काफी पसंद करते थे। हालांकि मिल्खा सिंह ने एक इंटरव्यू में ही कहा था की 1960 के बाद उन्होंने कोई भी फिल्म नहीं देखी थी, पर उसके बाद भी वह सिनेमा के संदर्भ में काफी ज्ञान रखते थे। मिल्खा सिंह ने खा की उन्होंने आवारा, श्री 420, मधर इंडिया और महल जैसी फिल्में कई बार देखी है। इन दोनों अभिनेत्रियों के अलावा अशोक कुमार, दिलीप कुमार और राज कपूर के काफी बड़े प्रशंसक थे। 
मिल्खा सिंह आए दिन कलाकारों के प्रति अपना पॉइंट ओइफ व्यू खुलकर पेश करते थे। सलमान खान के इंडियन ओलिम्पिक असोशिएशन का गुडविल एंबेसडर बनाए जाने के बाद उन्होंने उनका काफी विरोध दिया था। मिल्खा सिंह ने कहा की फिल्म इंडस्ट्रीज के जगह किसी खेल के साथ जुड़े चेहरे को आईओए का एंबेसडर बनाने की बात कही थी। जिसे लेकर सलीम खान ने ट्विटर के जरिये उनके ट्वीट का जवाब भी दिया था। 
Tags: Bollywood