मेहसाणा : एक बार फिर अपने टिकटॉक वीडियो से विवाद में फंसी पुलिसकर्मी अल्पिता पटेल

मेहसाणा : एक बार फिर अपने टिकटॉक वीडियो से विवाद में फंसी पुलिसकर्मी अल्पिता पटेल

विवादों से है गहरा नाता, पहले भी हो चुकी है सस्पेंड

टिकटॉक स्टार के नाम से मशहूर पुलिसकर्मी अल्पिता चौधरी एक बार फिर विवादों में आ गई हैं। अल्पिता चौधरी ने पुलिस की वर्दी में कई रील बनाईं। इतना ही नहीं ऐसा भी माना जा रहा है कि उन्होंने ये रील बहूचराजी मंदिर पर ऑन ड्यूटी होते हुए बनाया है। अल्पिता चौधरी का ये वीडियो वायरल हो गया है और यह एक बार फिर विवादों में आ गई है।
आपको बता दें कि अल्पिता चौधरी का विवादों से पुराना नाता रहा है। इससे पहले अल्पिता चौधरी को इस तरह के विवादों के चलते पुलिस विभाग ने सस्पेंड कर दिया था। हालांकि इसमें कोई दो राय नहीं कि विवाद ने उन्हें एक बड़ी पहचान भी दिलाई है। एलआरडी अल्पिता चौधरी को सस्पेंड किए जाने के बाद वह रातोंरात स्टार बन गईं।  उन्होंने थाने में बैठकर टिक-टॉक वीडियो बनाया। इसके लिए उसे सस्पेंड कर दिया गया था।  2016 में रालोद में शामिल हुईं अर्पिता चौधरी को 2018 में मेहसाणा में पोस्टिंग मिली। अल्पिता के खिलाफ अनुशासनात्मक कार्रवाई किए जाने के बाद उन्हें कई प्रस्ताव मिले।  बाद में वह कई एल्बम और गानों में दिखाई दीं।
गौरतलब है कि अल्पिता चौधरी को कई लोग फॉलो करने लगे हैं। आपको बता दें कि इससे पहले जब विवाद खड़ा हुआ था तब तत्कालीन पुलिस प्रमुख ने स्पष्ट निर्देश दिया था कि कोई भी पुलिस की वर्दी में कोई भी अधिकारी ऐसा नहीं कर सकता। इस बीच एक बार फिर से अल्पा चौधरी की रील वायरल हो गई है, देखना होगा कि इस बार पुलिस विभाग क्या कार्रवाई करता है।