मोबाईल में था ध्यान और अचानक पानी से सराबोर सड़क पर पल भर के लिये गायब हो गया लड़का!

पश्चिमी भारत में ताऊ’जे चक्रवात का साया मंडरा रहा है। गुजरात के तटीय इलाकों में हल्की बारिश हो रही है, बादल छाये हुए हैं। समुद्र में ऊंची लहरें उठ रही हैं और 17 मई शाम को चक्रवात के गुजरात के भावनगर और महुवा के बीच लैँडफॉल की संभावना जताई जा रही है। 
खैर, यहां बात करनी है बारिश के मौसम में सड़कों पर भरे रहने वाले पानी में यदि ध्यान न दिया जाए तो कैसी विकट स्थिति का निर्माण हो सकता है। इतना ही नहीं जब किसी ऐसे व्यक्ति के साथ हादसा हो जाए जो खुद बेपरवाह हो तो वो हादसा जानलेवा सिद्ध न होने पर मजाक का विषय बन जाता है। 
सोशल मीडिया पर एक वीडियो इन दिनों खूब वायरल हो रहा है। वीडियो कहां का है यह तो साफ नहीं हो पाया है। ट्वीटर पर dennys_gonzalez85 हैंडल से प्रेषित यह वीडियो 29 अप्रेल को साझा किया गया था। वीडियो में एक फ्लाय ओवर के नीचे सड़क पानी से सराबोर दिखती है। सड़क पर कुछ लोग गुजरते दिख रहे हैं वहीं एक युवक हाथ में मोबाइल थामे पैदल जा रहा होता है। उसका ध्यान मोबाइल पर है और अचानक वह एक गढ्ढे में गिर जाता है। पल भर के लिये सड़क से गायब हो जाता है। लेकिन सौभाग्य से शायद गढ्ढा गहरा न होने से वह तुरंत अपने आपको संभालता हुआ गढ्ढे से सिर बाहर निकालता है। मोबाइल को बचाने के प्रयास में उसका हाथ हवा में लहराता दिखता है जिससे मोबाइल को पानी से नुकसान न हो। 
गनीमत है युवक के साथ कोई हादसा नहीं होता। लेकिन इस वीडियो पर लोग तरह-तरह के कमेंट कर रहे हैं। संदेश तो यही है कि सड़क पर पानी भरा हो तो बेहद चौकन्ना रहें।

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:


ये भी पढ़ें