मास्टर ब्लास्टर की बेटी ने मॉडलिंग में आजमाए हाथ

मास्टर ब्लास्टर की बेटी ने मॉडलिंग में आजमाए हाथ

अजियो के साथ सारा ने किया नया कैंपेन शूट

भारतीय क्रिकेट टीम के ‘मास्टर ब्लास्टर’ सचिन तेंदुलकर तो अक्सर में चर्चा में रहते हैबपर अब उनके बच्चे भी आये दिन चर्चा में रहते है। अब उनकी बेटी सारा तेंदुलकर ने मॉडलिंग की दुनिया में कदम रख दिया है। उन्होंने अपने असाइनमेंट का एक वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर किया है, जो खूब वायरल हो रहा है सारा तेंदुलकर हमेशा से ही अपने फैशन सेंस को लेकर चर्चा में रहती हैं। साथ ही वह अक्सर अपनी तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर करती रहती हैं, जो फैन्स को भी खूब पसंद आती हैं। अब मॉडलिंग की दुनिया में कदम रखने के बाद फैन्स उनके इस नए अवतार को भी खासा पसंद कर रहे हैं।
आपको बता दें कि सारा ने अजियो के साथ एक नया कैंपेन शूट किया है। इस कैंपेन में उनके साथ एक्ट्रेस बंदिता संधु और मुंबई के बड़े बिजनेसमैन जयदेव श्रॉफ की बेटी तान्या श्रॉफ भी शामिल हैं। तीनों ने एक साथ मिलकर इस खास कैंपेन को शूट किया है जिसकी तस्वीरें काफी वायरल हो रही हैं।
आपको बता दें कि इस एड में उन्होंने पीले रंग की बॉडी फिट ड्रेस पहनी हुई है और बाल बांधे हुए हैं जिससे वो काफी खूबसूरत लग रही हैं। इसके अलावा वह हरे रंग की ड्रेस में भी नजर आई। भले ही ये सारा का पहला प्रोजेक्ट हो पर सारा इस दौरान किसी परिपक्व मॉडल की तरह एक्सप्रेशन देती दिखाई दीं।
गौरतलब है कि इंस्टाग्राम पर 1.5 मीलियन यानि लगभग साढ़े 10 लाख फॉलोअर्स के साथ सारा तेंदुलकर सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। उनकी खूबसूरत तस्वीरें आए दिन सोशल मीडिया पर वायरल होती रहती हैं।