NCP सुप्रीमो शरद पवार के खिलाफ आपत्तिजनक पोस्ट करने वाली मराठी अभिनेत्री केतकी चितले 18 मई तक पुलिस हिरासत में रहेंगी

मराठी अभिनेत्री केतकी चितले का विवादों से नाता रहा है। विगत दिनों भी विवादास्पद सोशल मीडिया पोस्ट के आरोप में उन पर मामला दर्ज हुआ था। इसी क्रम में शनिवार को एनसीपी सुप्रीमो शरद पवार के खिलाफ केतकी चितले द्वारा की गई एक विवादास्पद सोशल मीडिया पोस्ट के बाद उनके खिलाफ महाराष्ट्र में एक से अधिक जगहों पर मामले दर्ज हुए हैं। ठाणे में दर्ज हुए मामले के संबंध में उनके खिलाफ कार्रवाई करते हुए पुलिस ने केतकी चितले को गिरफ्तार किया। ताजा जानकारी के अनुसार अदालत ने उन्हें 18 मई तक पुलिस हिरासत में भेज दिया है। जानकारी के मुताबिक केतकी के खिलाफ मुंबई के पवई थाने में एक और मामला आईपीसी की धारा 153ए, 500, 501 और 505 के तहत दर्ज किया गया है। अब तक उनके खिलाफ 4 मामले दर्ज किए जा चुके हैं।
अभिनेत्री ने एमनसीपी सुप्रीमो शरद पवार की उम्र और उनकी बीमारी का मजाक उड़ाने वाली एक कविता पोस्ट की थी जो किसी अन्य ने लिखी थी। इस मामले में प्रदेश के कई हलकों से कड़ी प्रतिक्रियाएं आ रही हैं। महाराष्ट्र नवनिर्माण सेना के प्रमुख राज ठाकरे ने भी इस मामले में चितले की निंदा करते हुए सोशल मीडिया के माध्यम से ही कहा है कि इस प्रकार का लेखन महाराष्ट्र की संस्कृति के साथ मेल नहीं खाता। उन्होंने कहा है कि इस तरह का लेखन ‘एक प्रवृत्ति नहीं, बल्कि दुष्टता’ है और इसे तुरंत नियंत्रित करने की जरूरत है।
उधर खुद शरद पवार ने इस मामले में किसी प्रकार की टिप्पणी मीडिया के समक्ष नहीं की है। उन्होंने मीडिया से कहा है कि क्योंकि उन्हें पता नहीं है कि उनके खिलाफ क्या पोस्ट  की गई है इसलिए कोई भी प्रतिक्रिया देना उचित नहीं होगा।

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:


ये भी पढ़ें