घोड़े के साथ रेस लगाते धोनी के इस नए वीडियो ने इन्टरनेट पर मचाया हंगामा

(Photo :instagram.com/sakshisingh_r)

धोनी को इस रूप में भावुक हुए उन्हें फैन्स, साक्षी ने सोशल मीडिया पर साझा किया वीडियो

भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान महेंद्र सिंह धोनी अपने अंदाज के अनुसार इस समय खेल से दूर अपने निजी पलों का आनंद ले रहे हैं। धोनी के बारे में ये बात हर कोई जनता हैं की धोनी को लाइमलाइट में रहना नहीं पसंद और इसीलिए वो खेल के अलावा कही और नजर नहीं आते। फ़िलहाल धोनी इन दिनों रांची में अपने परिवार के साथ हैं। धोनी एनी सेलिब्रिटीज की तरह सोशल मीडिया का भी उपयोग नहीं करते हैं। धोनी इन सबसे दूर अपने परिवार के साथ एक सामान्य जीवन जीते हैं। हालांकि धोनी की पत्नी साक्षीकभी कभी सोशल मीडिया पर धोनी की फोटो पोस्ट करती रहती हैं।
आपको बता दें कि साक्षी ने धोनी के प्रशंसकों के लिए ऐसी ही एक पोस्ट शनिवार 12 जून की शाम अपने इंस्टाग्राम पर किया। पोस्ट किये गये इस वीडियो में धोनी की अपने घोड़े के साथ दौड़ने और रेस लगते हुए दिखाई दिए। साक्षी ने इंस्टाग्राम पर वीडियो शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा मजबूत और तेज। इस वीडियो में धोनी काले रंग की टीशर्ट और लोअर में दिखाई दे रहे हैं। इस वीडियो के सामने आते ही सोशल मीडिया पर भूचाल आ गया और देखते ही देखते ये वीडियो तेजी से वायरल होने लगा। 
आपको बता दें कि धोनी के फैंस इस वीडियो को बेहद पसंद कर रहे हैं। धोनी और उनका जानवर प्रेम किसी से छुपा नहीं हैं।  धोनी के परिवार में कुत्ते, घोड़े, गाय सब आते हैं। हाल ही में धोनी ने दो घोड़ो को अपने परिवार में शामिल किया हैं। इनमे से एक का नाम चेतक है जबकि दूसरा घोड़ा स्कॉ टलैंड से शेटलैंड पोनी नस्ल  का है। दुनिया के सबसे छोटे घोड़ो की नस्ल वाले इस घोड़े की ऊंचाई महज 3 फीट के करीब होती है। यह घोड़ा अपनी तेज गति के लिए नहीं, बल्कि शो के लिए जाना जाता है।
गौरतलब हैं की अंतर्राष्ट्रीय क्रिकेट से सन्यांस ले चुके धोनी इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) में ही खेलते हुए नजर आते हैं और फ़िलहाल आईपीएल के निलंबन के बाद से धोनी अपने परिवार के साथ ही हैं।

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:


ये भी पढ़ें