छुप कर दूसरा ब्याह रचा रहे थे महाशय, पहली पत्नी को लगी भनक और ऐसे पड़ गया रंग में भंग!

पहली पत्नी से थे दो बच्चे पर पिटाई करके निकाल दिया था घर के बाहर, पुलिस ने पहुँचकर रुकवाई शादी

पटना के नौबतपुर इलाके से एक हैरान कर देने वाली घटना सामने आई है। जहां एक पति अपनी पत्नी से बिना बताए एक और शादी करने जा रहा था। पर इसके पहले की वह शादी कर पाता, उसकी पत्नी वहाँ आ गई। पत्नी पुलिस के साथ अपने ससुराल पहुँच गई और पति को हवालात भिजवा दिया। 
विस्तृत जानकारी के अनुसार, पटना के खजूरी निवासी राहुल कुमार की शादी साल 2019 में पालीगंज की फूलमति कुमारी से हुई थी। शादी के बाद दोनों को दो बच्चे भी हुए। पर राहुल आए दिन अपनी पत्नी के साथ मार पिता करता था। यहीं नहीं राहुल ने अपनी पत्नी को घर से बाहर भी निकाल दिया था। जिसके बाद वह चोरी से किसी अन्य से शादी करना चाहता था। पर जैसे ही फूलमति को इस बात की जानकारी मिली वह अपने दोनों बच्चों के साथ नौबतपुर थाने पहुंची। जहां से वह पुलिस को लेकर अपने ससुराल पहुंची। 
जैसे ही पत्नी पुलिस वालों को लेकर वहाँ पहुंची तो उन्होंने देखा की फूलमति का पति सजधज कर बारात में जाने के लिए तैयार हो रहा था। पर पुलिस को आता देखकर सारे बाराती वहाँ से भाग खड़े हुये। पुलिस ने राहुल की शादी रुकवाई और उसे लेकर थाने चली गई। पूरे मामले में पुलिस ने बताया की फिलहाल वह पीड़िता के बयान के आधार पर आगे की कार्यवाही करेंगे। 
Tags: Bihar Patna