महाराष्ट्र: शादी में अलग तरह की एंट्री लेना पड़ा दुल्हन को भारी, गाड़ी की बोनट पर बैठकर आने पर पुलिस ने किया मामला दर्ज

महाराष्ट्र: शादी में अलग तरह की एंट्री लेना पड़ा दुल्हन को भारी, गाड़ी की बोनट पर बैठकर आने पर पुलिस ने किया मामला दर्ज

मोटर वाहन अधिनियम और आईपीसी के प्रावधानों के तहत दुल्हन, वीडियोग्राफरों और ड्राइवरों सहित अन्य के खिलाफ आपदा प्रबंधन अधिनियम, महाराष्ट्र कोविड विनियमन अधिनियम के तहत किया अपराध दर्ज

शादी-विवाह हर इंसान की जीवन में अलग महत्व रखता है। हर कोई इस दिन को अलग और लाजवाब बना देना चाहता है। लोग इसके लिए तरह तरह की तरकीबें अपनाते है पर कुछ अलग करने की कोशिश में कभी कभी ऐसी गलतियां कर बैठते हैं जिससे लेने के देने पद जाते है। ऐसा ही एक मामला महाराष्ट्र के पूना से सामने आया है जहां एक दुल्हन को शादी समारोह में पहुंचने का अनोखा आइडिया आया और दुल्हन कार के बोनट पर बैठकर वेडिंग हॉल में पहुंच गई. वैसे तो जिसने भी इस दृश्य को देखा वह दंग रह गया लेकिन इस तरह की हरकत के कारण दुल्हन और उसका परिवार कानून की नजर में आ गया। इस तरह से आ रही दुल्हन को देखकर लग रहा था कि न तो दुल्हन को और न ही उसके परिवार में किसी को उसकी जान की चिंता है। दुल्हन का ये वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है. घटना के बाद पुलिस ने दुल्हन के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है।
जानकारी के अनुसार इस 23 वर्षीय दुल्हन और कई अन्य पर मोटर वाहन अधिनियम का उल्लंघन करने का आरोप लगाया गया था। पुलिस को सूचना मिली कि शुभांगी नाम की युवती की शादी होने वाली है और वह कार के बोनट पर बैठकर मैरिज हॉल पहुंची है। जानकारी मिलने पर पुलिस ने मामले की जाँच की और दुल्हन समेत जिम्मेदार लोगों के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया। इस बारे में लोनी कालभोर पुलिस थाने के एक अधिकारी ने बताया कि वाहन शादी के स्थल सासवड की ओर जा रहा था।
आगे अधिकारी ने बताया कि महिला चलती गाड़ी के बोनट पर बैठी थी, जबकि मोटरसाइकिल पर सवार एक व्यक्ति फिल्म बना रहा था। हमने मोटर वाहन अधिनियम और आईपीसी के प्रावधानों के तहत दुल्हन, वीडियोग्राफरों और ड्राइवरों सहित अन्य के खिलाफ आपदा प्रबंधन अधिनियम, महाराष्ट्र कोविड विनियमन अधिनियम के तहत अपराध दर्ज किया है। सबसे बड़ी बात ये है की इनमें से किसी ने भी मास्क नहीं पहना था।