मध्यप्रदेश : सगाई होने के बाद भी युवक करता था अपनी गर्लफ्रेंड के साथ बात, पिता ने बेटी और पत्नी के साथ मिलकर उतारा मौत के घाट

मध्यप्रदेश : सगाई होने के बाद भी युवक करता था अपनी गर्लफ्रेंड के साथ बात, पिता ने बेटी और पत्नी के साथ मिलकर उतारा मौत के घाट

5 जनवरी को नदी में से मिली थी पुलिस को लाश, रात को फोन पर बात करते वक्त पिता ने छाती पर मारी लात और हुई मौत

मध्यप्रदेश के बुरहानपुर से एक हैरान कर देने वाली घटना में एक पिता ने अपने ही पुत्र की हत्या कर दी। पिता ने अपनी पत्नी और बेटी के साथ मिलकर अपने पुत्र की ना सिर्फ हत्या की पर उसकी लाश को भी ठिकाने लगा दिया। 15 दिन हो जाने के बाद पुलिस को इस बारे में मिली जानकारी के अनुसार उन्होंने जांच आगे बढ़ाई और एक रस्सी की मदद से पूरे केस पर से पर्दा उठाया। घटना के बारे में बुरहानपुर एसपी राहुल कुमार लोढ़ा के अनुसार, हत्या की यह घटना ने निबोला थाणे इलाके में आए धूलकोट गांव की है। 5 जनवरी को रूपारेल नदी में रामकृष्ण नाम के इस युवक की लाश मिली थी। नदी में से मिली लाश के दोनों हाथ पर डोरी से बांध दिए गए थे। घटना के सिलसिले में राम कृष्ण के पिता, माता और बहन की पूछताछ के दौरान उन्होंने अपना गुनाह स्वीकार कर लिया।
रामकृष्ण की माता, पिता और बहन के अनुसार युवक की सगाई हो गई थी। इसके बाद भी वह पूरा दिन किसी अन्य युवती के साथ बात करता रहता था। 2 जनवरी को रात को करीबन 10:00 बजे जब रामकृष्ण किसी से फोन पर बात कर रहा था तो पिता भिमान सिंह नाराज हो गए और उन्होंने रामकृष्ण के साथ काफी झगड़ा किया। जिससे दोनों के बीच काफी कहासुनी भी हो गई।
कहासुनी के बाद पिता ने रामकृष्ण को तमाचे भी मारे और इसके बाद रामकृष्ण की छाती पर जोर से लात मार दी। पिता के इस हमले के बाद रामकृष्ण का शरीर बिलकुल ही नहीं हॉल रहा था। इसके चलते अपनी पत्नी और बेटी के साथ मिलकर पिता ने डर से उसके शरीर को बांधकर नदी में फेंक दिया था। आरोपियों से पूछताछ करने के बाद पुलिस द्वारा उन्हें कोर्ट में पेश किया गया जहां से उन्हें जेल भेज दिया गया है।