कच्छ : गाड़ी चलाते समय ड्राइवर को नींद आने से बस पलटी

दुर्घटना में 56 में से 35 तीर्थयात्री घायल हो गए

आज सुबह यानी मंगलवार सुबह पांच बजे बगोदरा धंधुका रोड पर खडोल पाटिया के पास तीर्थयात्रियों को ले जा रही एक यात्रा बस पलट गई। इस दुर्घटना में 56 में से 35 तीर्थयात्री घायल हो गए। जिसमें 4 लोगों की हालत गंभीर है। घायलों को 108 द्वारा धंधुका, फेडरा, बगोदरा, धोलेरा, बरवाला और रानपुर के अस्पताल में स्थानांतरित कर दिया गया।
जानकारी के अनुसार मंगलवार तड़के धंधुका बगोदरा रोड पर ट्रेवल्स की बस पलट गई। गोजारा दुर्घटना में 35 यात्री घायल हो गए, जिसमें 4 घायलों की हालत गंभीर बताई जा रही है। बस अहमदाबाद से सौराष्ट्र जा रही थी, तभी उसका एक्सीडेंट हो गया। ऐसा कहा जा रहा है कि ड्राइवर सो गया और स्टीयरिंग व्हील पर से नियंत्रण खो दिया। दुर्घटना के बाद चालक स्थल से फरार हो गया।
प्राप्त जानकारी के अनुसार अहमदाबाद के दरियापुर शाहपुर क्षेत्र के देवी पूजा समुदाय के श्रद्धालु सालंगपुर और खोडियार मंदिरों के दर्शन करने जा रहे थे। घटना की गंभीरता को देखते हुए धंधुका पुलिस मौके पर पहुंची और कानूनी कार्रवाई की। दुर्घटना में घायल हुए 35 से अधिक तीर्थयात्रियों को आगे के इलाज के लिए सोला सिविल अहमदाबाद ले जाया गया। घायलों को 108 अन्य एंबुलेंस और निजी वाहनों से धंधुका से अहमदाबाद रेफर किया गया।
गनीमत रही कि गोजारा हादसे में किसी की जान नहीं गई। आपको बता दें किराजस्थान के बीकानेर में में हाल ही में हुए एक सड़क हादसे में 11 लोगों की मौत हो गई। जहां ट्रेलर एक क्रूजर से टकरा गया. आठ लोगों की मौके पर ही मौत हो गई। जबकि 3 घायलों की नोखा अस्पताल में इलाज के दौरान मौत हो गई। साथ ही 7 घायलों को बीकानेर जिला अस्पताल रेफर कर दिया गया। पीड़ितों की पहचान मध्य प्रदेश के सौजनखेड़ाव दौलतपुर के निवासी के रूप में हुई है। सड़क दुर्घटना नोखा के पास श्रीबालाजी गोलाई में हुई।