कोलकत्ता : सगी बेटी ने ही बाप को केरोसिन डालकर जिन्दा जलाया; कारण है खौफनाक

जलाने से पहले होटल में खिलाया खाना, पिलाई शराब, बचपन से हुई थी यौन उत्पीड़न का शिकार

पश्चिम बंगाल के कोलकाता में एक बेहद चौंकाने वाली घटना सामने आई है। एक बेटी ने अपने ही पिता पर मिट्टी का तेल छिड़क कर आग लगा दी। पूरी घटना घटनास्थल पर लगे सीसीटीवी कैमरों में कैद हो गई है और पुलिस ने लड़की को गिरफ्तार कर मामले की जांच शुरू कर दी है। इस संगीन जुर्म के पहले आरोपी 22 वर्षीय बेटी ने पहले एक रेस्तरां में अपने पिता को खाना खिलाया और फिर जमकर शराब पिलाई और जब पिता नशे में धुत्त था तो बेटी नेअपने पिता की कथित तौर पर हत्या कर दी थी।
हुगली नदी के किनारे बेंच पर जिंदा जलाया
इस संगीन घटना की जानकारी देते हुए पुलिस के एक वरिष्ठ अधिकारी ने कहा कि रविवार की रात आरोपी लड़की पहले अपने पिता के साथ एक रेस्तरां में गई और वहां उसने अपने पिता खाना और शराब दी। वहां से निकलने के बाद में वे स्ट्राइड रोड पर टहलने गए। इसके बाद लड़की ने नशे में धुत्त अपने पिता को हुगली नदी के किनारे एक बेंच पर लिटा दिया और उनपर मिट्टी का तेल डालकर आग लगा दी।
लड़की ने कबूला अपना अपराध, बताई खौफनाक वजह
पुलिस के अनुसार, आरोपी लड़की को उसके चाचा द्वारा दर्ज कराई गई शिकायत के आधार पर गिरफ्तार किया गया है और पूछताछ के दौरान अपना अपराध कबूल कर लिया है। पूछताछ के दौरान लड़की ने बताया कि जब वह छोटी थी तब उसकी मां की मृत्यु हो गई थी और तभी से उसनके पिता ने उसका उत्पीड़न करना शुरू कर दिया। ये सिलसिला लड़की की शादी के बाद ही रुका लेकिन लड़की की शादी टूटने के बाद जब वह फिर घर लौट के आई तब से पिता द्वारा उत्पीड़न फिर से शुरू हो गया। पुलिस फिलहाल लड़की द्वारा लगाए गए आरोपों की जांच कर रही है। लड़की को अदालत में पेश किया गया और अदालत ने उसे 29 मार्च तक पुलिस हिरासत में भेज दिया।
Tags: