जानिए क्यों मदर्स डे पर चर्चा में आये आनंद महिंद्रा, इडली वाली अम्मा को दिया ये खास तोहफा

जानिए क्यों मदर्स डे पर चर्चा में आये आनंद महिंद्रा, इडली वाली अम्मा को दिया ये खास तोहफा

आनंद महिंद्रा ने कोयंबटूर की रहने वाली 'इडली अम्मा' को मदर्स डे के अवसर पर एक घर गिफ्ट किया है

बिजनेसमैन आनंद महिंद्रा अपने व्यापारिक कामों के साथ साथ अपने ट्वीट्स और लोगों की मदद को लेकर हमेशा सोशल मीडिया पर चर्चा में रहते हैं। आनंद महिंद्रा अक्सर जरुरतमंद लोगो की मदद और कलात्मक लोगों की सराहना करते रहते हैं। इस बार वे मदर्स डे पर इसलिए चर्चा में हैं क्योंकि आनंद महिंद्रा ने 'इडली अम्मा' को एक खास तोहफा दिया है। कोयंबटूर की रहने वाली 'इडली अम्मा' को मदर्स डे के अवसर पर उन्होंने घर गिफ्ट किया है।
आपको बता दें कि आनंद ने अपने ट्विटर हैंडल पर एक वीडियो पोस्ट करते हुए लिखा कि हमारी टीम बधाई की पात्र है, जिसने तय समय पर घर का निर्माण पूरा किया और मदर्स डे पर इसे इडली अम्मा को गिफ्ट किया है। उन्हें और उनके काम को सहारा देने का सौभाग्य मिला। आप सभी को मदर्स डे की शुभकामनाएं। वीडियो शेयर कर उन्होंने बताया कि इडली अम्मा को उनकी तरफ से घर गिफ्ट किया गया है।
इडली वाली अम्मा के बारे में बता दें कि तमिलनाडु के कोयंबटूर जिले में रहने वाली एम कमलातल प्रवासी मजदूरों और अन्य लोगों को महज एक रुपये में इडली की बिक्री करती हैं और ऐसा वह लगभग पिछले 3 साल से कर रही हैं। अपने इस काम के कारण वो इडली अम्मा के नाम से मशहूर हैं। दो साल पहले भी आनंद महिंदा ने 'इडली अम्मा' को लकड़ी के चूल्हे की जगह गैस स्टोव दिया था। इसके बाद अब उन्हें घर भी दिया गया है।