जानिए किसे सोनू सूद ने बताया सबसे अमीर महिला, कारण जानकर हैरान रह जाएंगे आप

जानिए किसे सोनू सूद ने बताया सबसे अमीर महिला, कारण जानकर हैरान रह जाएंगे आप

नेत्रहीन लड़की ने पांच महीने का पेंशन दान में दिया

भारत में कोरोना वायरस के मामले बहुत तेजी से बढ़ रहे हैं। देश में कोरोना वायरस के कारण होने वाली मौतों की संख्या बढ़ रही है। कोरोना की दूसरी लहर के कारण हर दिन तीन लाख से अधिक संक्रमित मामले सामने आ रहे हैं। दूसरी ओर, लोग अस्पताल में बिस्तर, ऑक्सीजन और इंजेक्शन जैसी बुनियादी वस्तुओं की कमी से जूझ रहे हैं। इन मुश्किल समय में लोगों की मदद के लिए कई बॉलीवुड सेलेब्स आगे आए हैं। दूसरी तरफ सोनू सूद भी पिछली बार की ही तरह लगातार लोगों की मदद कर रहे हैं। कई सितारे उनका समर्थन करने के लिए उनके फाउंडेशन में योगदान दे रहे हैं।
हाल ही में, बॉलीवुड अभिनेत्री सारा अली खान ने सूद फाउंडेशन में योगदान दिया है। उनके फाउंडेशन में सिर्फ सेलेब्स ही नहीं बल्कि आम लोग भी अपना भरसक योगदान दे रहे हैं। हाल ही में, एक नेत्रहीन लड़की ने सूद फाउंडेशन को 15,000 रुपये का दान दिया। इस पर सोनू ने उसे भारत की सबसे अमीर महिला बताया। आप सोच रहे होंगे कि 15,000 रुपये दान करने वाली युवती को सबसे अमीर कैसे कहा जा सकता है, अगर आप उस युवती की कहानी जानेगे हैं, तो आप भी उसकी तारीफ करेंगे।
दान देने वाली लड़की का नाम बोडु नागा लक्ष्मी है, जो एक प्रसिद्ध युट्यूब है। आंध्र प्रदेश के एक छोटे से गांव वरिकुंतपुडु की निवासी लक्ष्मी ने सूद फाउंडेशन को 15,000 रुपये का दान दिया और यह उसकी पांच महीने की पेंशन थी। ऐसे में सोनू ने इस बारे में बताते हुए ट्विट के जरिए कहा “मेरे लिए वह भारत की सबसे अमीर महिला हैं। किसी की पीड़ा को देखने के लिए आपको आंखों की रोशनी की जरूरत नहीं है। एक सच्चा नायक।
सोनू सूद ने इस पोस्ट को 13 मई को शेयर किया था, जिसे अब तक 76 हजार से ज्यादा लाइक्स और 12 हजार से ज्यादा री-ट्वीट्स मिल चुके हैं। लोग लक्ष्मी की खूब तारीफ कर रहे हैं।