जानें किसने दी कांग्रेसी युवा नेता हार्दिक पटेल को ‘हिंदुवादी पार्टी’ में शामिल हो जाने की हिदायत

जानें किसने दी कांग्रेसी युवा नेता हार्दिक पटेल को ‘हिंदुवादी पार्टी’ में शामिल हो जाने की हिदायत

गुजरात के औद्योगिक नगर वापी में हुए अखिल भारतीय संत समिति के अध्यक्ष नौतम स्वामी ने कही ये बात

अखिल भारतीय संत समिति द्वारा गुजरात के औद्योगिक नगर वापी में एक विशाल हिन्दू धर्म सम्मेलन का आयोजन किया गया। इस हिंदू धर्म सम्मेलन में राज्य भर के प्रमुख साधु उपस्थित थे। हिंदू धर्म सम्मेलन में भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष सीआर पाटिल, राज्य के वित्त मंत्री कनुभाई देसाई और राज्य नर्मदा कल्पसर और जल आपूर्ति मंत्री जीतूभाई चौधरी भी मौजूद थे। धर्म सम्मेलन के साथ-साथ हिन्दू धर्म सेना नामक एक संस्था का गठन किया गया।
हिंदू धर्म सम्मेलन में उपस्थित जनसमुदाय को संबोधित करते हुए भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष आर पाटिल ने संत समाज की मांगों को वर्षों तक पूरा करने का वादा किया था। साथ ही उन्होंने जन मंच से आश्वासन दिया कि भाजपा जरूरत पड़ने पर हिंदू धर्म के लिए हमेशा तैयार रहेगी। साथ ही सीआर पाटिल ने यह भी कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जल्द ही देश के प्रमुख संतों को पीएम हाउस में आमंत्रित करेंगे।
ये पहली बार होगा जब पीएम हाउस में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी देश भर के प्रमुख साधुओं से मिलेंगे और उनके साथ भोजन करेंगे। मीडिया से बातचीत में संत समाज ने वर्तमान समय में संत समाज और हिंदू धर्म की अपेक्षाओं के बारे में बात की। संत समाज ने सरकार से मांग की थी कि अब सरकार द्वारा अधिकृत सभी मंदिरों को हिंदू समाज को सौंप दिया जाए।
उन्होंने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और उनके शासन की भी प्रशंसा की। संत समाज ने पीएम मोदी की सरकार के प्रदर्शन पर प्रतिक्रिया दी। उन्होंने आगे कहा कि जिस तरह महाराणा प्रताप और शिवाजी ने तलवार से हिंदू धर्म के लिए लड़ाई लड़ी, उसी तरह प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी तलवार से नहीं वोट से योगदान दे रहे हैं। उन्होंने हिंदू धर्म के लोगों से हिंदुत्व के लिए काम करने वाली भाजपा के साथ रहने की भी अपील की। मीडिया से बात करते हुए अखिल भारतीय संत समिति के अध्यक्ष नौतम स्वामी ने कांग्रेस के कार्यकारी अध्यक्ष हार्दिक पटेल से हिंदुत्व पार्टी में शामिल होने की अपील की।