जानिए शाहिद-मीरा की जोड़ी ने पूरा किया कौन सा सोशल मीडिया चैलेंज, वीडियो हुआ वायरल

आजकल सेंटर ऑफ ग्रेविटी चैलेंज वर्तमान में सोशल मीडिया पर छाया हुआ है, जानिये ये क्या बला है और आप ने ट्राय किया...

सोशल मीडिया पर हर दिन कोई न कोई नई चुनौती या चैलेंज सामने आते रहते हैं और लोग इसे पूरा करते हुए नजर आते हैं। ऐसी ही एक ट्रेंडिंग चैलेंज सेंटर ऑफ ग्रेविटी चैलेंज वर्तमान में सोशल मीडिया पर छाया हुआ है। इसे पूरा करने के चक्कर में आम आदमी से लेकर सेलेब्रिटीज़ तक लगे हुए हैं। ऐसे ही एक बॉलीवुड कपल मीरा राजपूत और शाहिद कपूर ने इस चुनौती पूरी कर ली है और उनका वीडियो भी सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।
शाहिद का वायरल वीडियो
इस वायरल वीडियो में शाहिद कपूर और मीरा राजपूत खुद को संतुलित करते हुए नजर आ रहे हैं। इस वीडियो को शेयर करते हुए मीरा ने लिखा - ‘मिस्टर कपूर चुनौती के लिए हमेशा तैयार, आपने इसे आसानी से किया।" इस वीडियो के बाद प्रशंसक बहुत अच्छी तरह से संतुलन बनाने के लिए शाहिद की प्रशंसा करते नहीं थक रहे हैं। एक यूजर ने लिखा- आप हमेशा दूसरों को प्रेरित करते हैं।  तो किसी और ने लिखा है - ईस्ट हो या वेस्ट, यह जोड़ी सबसे बेस्ट। साथ ही लिखा कि शाहिद भैया कुछ भी कर सकते हैं।
क्या है ये सेंटर ऑफ ग्रेविटी चैलेंज

सेंटर फॉर ग्रेविटी चैलेंज में एक महिला अपने पुरुष साथी के साथ एक स्टंट करती हुई दिखाई देती है, जिसमें उसे अपने दोनों हाथों को पीठ के पीछे ले जाकर शरीर को  संतुलित करना होता है। यदि आप इस चुनौती के विभिन्न वीडियो देखते हैं, तो आप महसूस करेंगे कि पुरुषों और महिलाओं के मामले में गुरुत्वाकर्षण संतुलन अलग है। महिलाएं इस संतुलन को बहुत अच्छी तरह से कर सकती हैं, जबकि पुरुष अपनी पीठ के पीछे अपने दोनों हाथों को रखते ही जमीन पर गिर जाते हैं।
बॉलीवुड के क्यूट जोड़ी हैं शाहिद और मीरा
आपको बता दें कि शाहिद और मीरा बॉलीवुड के सबसे क्यूट कपल में से एक हैं। भले ही मीरा लाइमलाइट से दूर रहना पसंद करती हैं, लेकिन उनकी भी काफी फैन फॉलोइंग है। वह अपने फैशन स्टेटमेंट की वजह से भी चर्चा में रहती हैं।  कुछ समय पहले, मीरा ने आस्क मी एनीथिंग सेशन किया था जिसमें उनके प्रशंसकों द्वारा उनके जीवन, शाहिद के साथ उनके रिश्ते के बारे में कई सवाल पूछे गए थे।  शाहिद कपूर और मीरा राजपूत की एक लड़की भी है जिसका नाम मिशा कपूर और एक लड़का है जिसका नाम जियान कपूर है।  जिनकी वीडियो और तस्वीरें ये दोनों अक्सर अपने सोशल मीडिया पर शेयर करते रहते हैं।

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:


ये भी पढ़ें