जानें कब लॉंच होगा गूगल का नया फोन, 5जी टेक्नोलोजी के साथ होगा लैस

जानें कब लॉंच होगा गूगल का नया फोन, 5जी टेक्नोलोजी के साथ होगा लैस

6.2 इंच की OLED डिस्प्ले के साथ लॉंच होने की उम्मीद, फास्ट चारजिंग और 5जी की सुविधा भी होगी ,

सैन फ्रांसिस्को, 11 मार्च (आईएएनएस)| गूगल कथित तौर पर अपने अगली पीढ़ी (नेक्स्ट जनरेशन) के मिड-बजट स्मार्टफोन 'गूगल पिक्सल 5ए' को 11 जून को लॉन्च करने की योजना बना रहा है। जाने-माने टिपस्टर जॉन प्रोसेर ने अपने आधिकारिक ट्विटर हैंडल से एक ट्वीट साझा किया, जिसमें दावा किया गया कि एक सूत्र ने पुष्टि की है कि गूगल 11 जून 2021 को पिक्सल 5ए लॉन्च करने की योजना बना रहा है।

6.2 इंच की OLED डिस्प्ले के साथ लॉंच होने की उम्मीद

इस डिवाइस में सामने की ओर पंच-होल डिस्पले दी गई हो सकती है और इसके अलावा इसके ऊपर और नीचे कम से कम बेजल्स देखने को मिल सकता है। आगामी पिक्सल 5ए में 6.2 इंच की एफएचडी प्लस ओएलईडी डिस्प्ले होने की उम्मीद है। स्मार्टफोन काफी हद तक पिक्सल 4ए 5जी के फीचर्स से लैस हो सकता है। लीक हुई तस्वीर से पता चलता है कि यह 156.2 गुणा 73.2 गुणा 8.8 मिमी के साथ बाजार में उतारा जाएगा।

फास्ट चारजिंग और 5जी की सुविधा भी होगी

पिक्सल 5ए में ड्यूल कैमरा और एक फ्लैश होने की उम्मीद है, जो सभी एक वर्ग कैमरा मॉड्यूल के भीतर रखे गए हैं। इस फोन में 3.5 मिमी हेडफोन जैक, रियर फिंगरप्रिंट रीडर और स्टीरियो स्पीकर हो सकते हैं। पिक्सल 5ए में 6 जीबी रैम और 128 जीबी इंटरनल स्टोरेज व 3.1 यूएफएस स्टोरेज मिल सकती है। इसमें 3840 एमएएच की बैटरी के साथ 20 वॉट फास्ट चाजिर्ंग सपोर्ट दिया गया हो सकता है।
Tags: