जानें वर्ल्ड टेस्ट चैम्पियनशिप में हार के बाद क्या बोले सचिन तेंदुलकर

जानें वर्ल्ड टेस्ट चैम्पियनशिप में हार के बाद क्या बोले सचिन तेंदुलकर

ड्रिंक तक टिक कर खेलना हो सकता था महत्वपूर्ण

मुंबई, 27 जून (आईएएनएस)| भारत के पूर्व कप्तान सचिन तेंदुलकर ने कहा है कि विराट कोहली की अगुवाई वाली टीम के लिए विश्व टेस्ट चैंपियनशिप के फाइनल के छठे दिन रिजर्व की शुरूआत में पहले कुछ ओवरों में एक विकेट नहीं खोना महत्वपूर्ण था। न्यूजीलैंड के तेज गेंदबाज काइल जैमीसन ने छठे दिन की शुरूआत में भारत को झकझोर दिया और नाबाद बल्लेबाजों चेतेश्वर पुजारा और कप्तान विराट कोहली को संघर्ष करने के लिए छोड़ दिया।
भारत अंत में उद्घाटन डब्ल्यूटीसी फाइनल आठ विकेट से हार गया। तेंदुलकर ने अपन यूट्यूब चैनल पर कहा, पहले 10-12 ओवरों में एक विकेट नहीं खोना बहुत महत्वपूर्ण था, लेकिन यहीं न्यूजीलैंड कोहली और पुजारा को आउट करने में सफल रहा। वे जल्दी-जल्दी आउट हो गए और [अजिंक्य] रहाणे भी आउट हो गए जिससे भारत पर दबाव बना रहा। बल्लेबाजों को वहीं रुकना पड़ा।"
भारत ने अंतिम दिन 64/2 पर फिर से शुरू किया और 170 रनों पर सिमट गया, न्यूजीलैंड को 139 के जीत के लक्ष्य के साथ छोड़ दिया। तेंदुलकर ने कहा कि भारत को मैच ड्रॉ कराने के लिए आखिरी दिन एक अच्छी साझेदारी की जरूरत थी और शुरूआती तीन विकेट गंवाने के बाद भी टीम अच्छा स्कोर बनाकर न्यूजीलैंड पर दबाव बना सकती थी। सचिन ने कहा, मैंने उल्लेख किया था कि आखिरी दिन पहले 10 ओवर महत्वपूर्ण होंगे। अगर हम ड्रिंक तक टिक सकते हैं, तो हमारे पास तेज करने की मारक क्षमता थी। ऋषभ कैसे आए और कुछ शॉट खेले; और बाकी भी जब उन्हें खेल का एहसास हुआ।
(Disclaimer: यह खबर सीधे समाचार एजेंसी की सिंडीकेट फीड से पब्लिश हुई है। इसे लोकतेज टीम ने संपादित नहीं किया है।)