जानिए अर्जुन कपूर को डेट करने के मामले में क्या बोली मलाइका अरोरा

जानिए अर्जुन कपूर को डेट करने के मामले में क्या बोली मलाइका अरोरा

बॉलीवुड अभिनेत्री मलाइका अरोरा अक्सर अपने हॉट लुक तथा उनके बॉयफ्रेंड अर्जुन कपूर के कारण काफी चर्चा में रहती है। अक्सर अर्जुन कपूर के साथ उनके रिश्तों के कारण कई बार उन्हें ट्रोल भी किया जाता है। इस बारे में बात करते हुये मलाइका अरोरा ने कहा कि भारत में किसी भी महिला को उनसे छोटी उम्र के आदमी को डेट करने को अपवित्र माना जाता है। कई बार इसे लेकर उस महिला को डेस्परेट और मौकापरस्त भी कहा जाता है। 
बॉलीवुड की बोल्ड अभिनेत्रियों में से एक मलाइका का नाम शामिल है। हर किसी को उनकी स्टाइल काफी पसंद है। लगातार हो रही ट्रोलिंग के बाद भी वह हमेशा सभी को उचित जवाब देती रहती है। आपको बता दें कि मलाइका तलाकशुदा हैं और वह एक बेटे की मां भी हैं। मलाइका अरोड़ा की शादी अरबाज खान से हुई थी। हालांकि, शादी के 19 साल बाद दोनों ने तलाक लेने का फैसला किया। इसके बाद मलाइका अरोड़ा और अर्जुन कपूर के रिश्ते पर चर्चा हुई। मलाइका-अरबाज का एक बेटा भी है।
रिपोर्ट के मुताबिक, मलाइका ने कहा, 'ब्रेकअप या तलाक के बाद महिलाओं का जिंदगी जीना बेहद जरूरी है। हमारे देश में स्त्री संबंधों को लेकर एक भ्रांति है। एक महिला के लिए, एक युवक के साथ डेटिंग करना अक्सर अपवित्र माना जाता है। मलाइका ने आगे कहा कि तलाक के बाद महिलाओं की जिंदगी में यह जरूरी है। उन्होंने यह भी कहा कि वह एक मजबूत महिला हैं और बदलाव आ रहा है। "मैं यह सुनिश्चित करने के लिए हर दिन खुद पर काम करता हूं कि मैं मजबूत, फिट और खुश हूं," उन्होंने कहा।
जैसा कि सभी जानते हैं कि मलाइका अपने बॉयफ्रेंड अर्जुन कपूर से बड़ी हैं। ऐसे में जब उनसे एक बार पूछा गया कि क्या दोनों के बीच उम्र का अंतर उनके रिश्ते को अलग बनाता है? बॉलीवुड ब्यूटी क्वीन ने कहा कि इससे उन्हें और अर्जुन को कोई फर्क नहीं पड़ता, लेकिन समाज पूरी तरह से अलग मामला है।