जाने टेलीफोन जगत के जनक ने की देशवासियों से की कौन सी अपील, हाथ जोड़कर की गुजारिश

जाने टेलीफोन जगत के जनक ने की देशवासियों से की कौन सी अपील, हाथ जोड़कर की गुजारिश

"मत निकले घर के बाहर, मैंने गँवाए अपने, आप ना गँवाए" - शाम पित्रोड़ा

राज्य और देश में कोरोना का संक्रमण दिन-प्रतिदिन बढ़ रहा है। कोरोना की दूसरी लहर पहली लहर के मुक़ाबले काफी तेजी से फ़ेल रही है और काफी खतरनाक साबित हो रही है। राज्य में लगातार 5000 जीतने दैनिक केस आने लगे है। देश में बढ़ रही कोरोना की इस खतरनाक परिस्थिति को देखते हुये भारत के टेलीफोन जगत के जनक शाम पित्रोड़ा ने लोगों को खुद को कोरोना की इस महामारी से बचाने की अपील की है। बता दे की शाम पित्रोड़ा एक मशहूर इंजीनियर और व्यापारी है और वह प्रधानमंत्री के टेक्नोलोजी सलाहकार भी रह चुके है। 
अपने एक वीडियो मैसेज में शाम पित्रोड़ा ने कहा कि कोरोना को हल्के में लेने कि जरूरत नहीं है। वह सभी को हाथ जोड़कर विनंती करते है की आने वाले 30 दिनों तक कही भी ना जाए। उन्होंने खुद कोरोना के कारण अपने चार भाई-बहन और 8 मित्रों को खोया है। इसलिए उनकी अपील है की जरूरत ना हो तो घर के बाहर ना निकले। बिना जरूरत के ना ही घर के बाहर जाइए, ना मंदिर और कसी प्रसंग में भी। खुद वह एक साल से घर के बाहर नहीं निकले है। 
पित्रोड़ा ने कहा की उन्होंने और उनकी पत्नी ने वैक्सीन ले ली है। वह सब से अपील करते है की सरकार की दी सभी गाईडलाइन का पालन करे। मास्क पहने और सामाजिक दूरी के नियम का पालन करे। यदि हम सभी नियमों का पालन करे तभी हम कोरोना के सामने की यह लड़ाई जीत पाएंगे।