रणबीर-आलिया की शादी पर जानिए दीपिका पादुकोण और कैटरीना कैफ ने दी क्या प्रतिक्रिया

रणबीर-आलिया की शादी पर जानिए दीपिका पादुकोण और कैटरीना कैफ ने दी क्या प्रतिक्रिया

रणबीर कपूर और आलिया भट्ट की शादी जिसका हर कोई बेसब्री से इंतजार कर रहा था, कल 14 अप्रैल को पूर्ण हुई थी। विभिन्न सोशल मीडिया साइट्स पर दोनों की शादी की तस्वीरें तेजी से वायरल हो रही है। बॉलीवुड के इस रोमेंटीक कपल को आम आदमी से लेकर सेलिब्रिटीज तक हर कोई अभिनंदन दे रहे है। इस बीच रणबीर की पूर्व प्रेमिका केटरीना कैफ और दीपिका पादुकोण के अभिनंदन लोगों में काफी तेजी से वायरल हो रहे है।  
(Photo : IANS)

आलिया के साथ सात फेरे लेने के बाद आलिया और रणबीर दोनों को लगातार उनके इंस्टाग्राम अकाउंट पर शादी की शुभकामनाएं मिल रही है। इसके अलावा लंबे समय तक रणबीर की गर्लफ्रेंड बनी रही दीपिका ने भी दोनों को शादी की शुभकामनाएं दी थी। कैटरीना कैफ ने आलिया और रणबीर की शादी की पोस्ट पर कमेंट करते हुए उन्हें बधाई दी है और ढेर सारा प्यार दिया है। कैटरीना ने कमेंट सेक्शन में लिखा- आप दोनों को बधाई। आपको ढेर सारा प्यार और खुशी मिले। वहीं दीपिका पादुकोण ने भी रणबीर और आलिया को शादी के लिए शुभकामनाएं भेजी हैं। और कहा तुम दोनों को बहुत प्यार.. 
कैटरिना कैफ (Photo : Instagram)
ये तो सभी जानते हैं कि रणबीर इन दोनों एक्ट्रेस के साथ सीरियस रिलेशनशिप में थे। दीपिका और कैटरीना को आलिया और रणबीर को ऐसे में बधाई देते देख फैंस भी काफी खुश हैं। इससे साफ है कि अब हर कोई अपने जीवन में पूरी तरह से उन्नत हो चुका है और अपने जीवन का हर पल अपने जीवनसाथी के साथ खुशी-खुशी बिता रहा है।