‘खाया पिया कुछ नहीं......!’ भारत पाकिस्तान का मैच देखने दुबई पहुंची उर्वशी जमकर हो रही ट्रोल

‘खाया पिया कुछ नहीं......!’ भारत पाकिस्तान का मैच देखने दुबई पहुंची उर्वशी जमकर हो रही ट्रोल

बॉलीवुड एक्ट्रेस उर्वशी रौतेला को सोशल मीडिया पर क्रिकेटर ऋषभ पंत का नाम लेकर किया जा रहा हैं ट्रोल

कल दुबई इंटरनेशनल स्टेडियम में खेले गए एशिया कप 2022 में टी20 मैच में भारत ने अपने चिर प्रतिद्वंद्वी पाकिस्तान को अपनी घातक गेंदबाजी के दम पर 147 रन पर ढेर कर जीत के लिए 148 रनों का लक्ष्य को हार्दिक के छक्के के साथ दो गेंद शेष रहते पूरा कर लिया और भारत ने अपने प्रतिद्वंद्वी पाकिस्तान दिल-धड़क मुकाबले में पांच विकेट से हरा दिया। भारत इस जीत के साथ ही भारत ने पिछले साल टी20 वर्ल्ड कप के दौरान हुई हार का बदला भी ले लिया। इस दौरान हार्दिक सम्नेट अन्य भारतीय खिलाड़ी सोशल मीडिया पर छाये रहे पर इन सबके बीच एक शख्स ऐसा भी था जो अनायास ही लोगों की ट्रोलिंग का शिकार हो गया। हम बात कर रहे हैं बॉलीवुड अभिनेत्री उर्वशी रौतेला की। कल खेले गये मैच के बीच बॉलीवुड एक्ट्रेस उर्वशी रौतेला को सोशल मीडिया पर जबरदस्त ट्रोल किया जा रहा है। लोग ट्विटर पर क्रिकेटर ऋषभ पंत का नाम लेकर उर्वशी का जमकर मज़ाक उड़ा रहे हैं। 

मैच देखने पहुंचीं उर्वशी, पंत प्लेयिंग ग्यारह का हिस्सा ही नहीं 

आपको बता दें कि कुछ दिन पहले अपने इंटरव्यू से किसी आरपी को लेकर बड़ी बड़ी बातें करने वाली उर्वशी रौतेला का संबंध ऋषभ से रहा है, जो कब का ख़त्म हो चुका था पर इस इंटरव्यू के बाद आग को हवा लग गयी। इसी बीच ‘तथाकथित रूप से क्रिकेट को नापसंद करने वाली अभिनेत्री’ दुंबई में भारत-पाकिस्तान का मैच देखने पहुंची हैं। अब स्टेडियम से उर्वशी की तमाम फोटोज़ सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं जिसमें वो मैच देख रही हैं।  उर्वशी की ये फोटोज़ शेयर कर लोग उनका खूब मज़ाक बना रहे हैं। एक यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा है, 'वो स्त्री है कुछ भी कर सकती है।' एक अन्य यूजर ने ऋषभ पंत का नाम लेते हुए एक्ट्रेस को ट्रोल किया और लिखा, 'ऋषभ पंत ने खेलने से ही मना कर दिया।'

इंटरव्यू में बिना नाम लिए रिषभ पर साधा था निशाना

दरअसल, कुछ दिन पहले उर्वशी ने एक इंटरव्यू में बताया था कि एक बार ऋषभ पंत उनसे मिलने आए थे लेकिन थकान और नींद आने की वजह से एक्ट्रेस उनसे नहीं मिल पाई थीं। बाद में वो मुंबई आकर उनसे मिली थीं। उर्वशी के इस इंटरव्यू के बाद ऋषभ ने उनपर तंज कसा था और कहा था 'बहन मेरा पीछा छोड़ दो।'ऋषभ के इस पोस्ट के बाद उर्वशी ने भी छोटू भैया कहते हुए क्रिकेटर का मज़ाक उड़ाया था। दोनों के ये पोस्ट काफी वायरल हुए थे।