हर बीते दिन के साथ मौत के करीब जा रहे हैं 'केजीएफ' के खासीम चाचा, नहीं है इलाज के लिए पैसे

हर बीते दिन के साथ मौत के करीब जा रहे हैं 'केजीएफ' के खासीम चाचा, नहीं है इलाज के लिए पैसे

एक यूट्यूबर के साथ एक इंटरव्यू के दौरान कन्नड़ अभिनेता हरीश रॉय ने अपनी हालत के बारे में चौंकाने वाले खुलासे किये

साउथ सुपरस्टार यश की फिल्म 'केजीएफ' में खासीम चाचा की भूमिका निभाने वाले वयोवृद्ध कन्नड़ अभिनेता हरीश रॉय वर्तमान में कैंसर से जूझ रहे हैं। अभिनेता फिलहाल गले के कैंसर के चौथे चरण में हैं। उन्होंने हाल ही में एक यूट्यूबर के साथ एक इंटरव्यू के दौरान अपनी हालत के बारे में बात की थी।

फिल्म के समय भी इसी समस्या से जूझ रहे थे हरीश

आपको बता दें कि यूट्यूबर को दिए अपने इंटरव्यू में अभिनेता ने खुलासा किया है कि वह पिछले तीन साल से कैंसर से पीड़ित हैं। फिल्म की शूटिंग के दौरान भी वह इस बीमारी से लड़ रहे थे। सबसे चौंकाने वाली बात है कि भारत के फिल्म जगत के सबसे सफल फिल्मों में से दो फिल्मों के हिस्सा रहे इस अभिनेत्रा केपास इलाज के पैसे नहीं है। उन्होंने कहा कि पहले उन्हें थायरॉइड की बीमारी थी, जो कैंसर में बदल गई। वह पिछले तीन साल से कैंसर से पीड़ित हैं और उनके पास इलाज के लिए भी पैसे नहीं हैं। अभिनेता ने अपनी बीमारी को लंबे समय तक गुप्त रखा क्योंकि उन्हें डर था कि ऐसा करने पर वह कई प्रोजेक्ट्स को खो देंगे। उनके पास पैसे नहीं थे, इसलिए उन्होंने अपनी सर्जरी भी टाल दी और 'केजीएफ चैप्टर 2' के रिलीज होने का इंतजार किया। अब वह कैंसर की चौथी स्टेज में हैं और उनकी हालत दिन-ब-दिन बिगड़ती जा रही है।

बीमारी के कारण मेरा चेहरा सूज गया था, इसीलिए बढ़ा ली थी दाढ़ी

आगे हरीश राय ने YouTuber को दिए इंटरव्यू में अपनी बीमारी का खुलासा किया। उन्होंने कहा कि परिस्थितियां आपको महानता दे सकती हैं या चीजें आपसे दूर ले जा सकती हैं। भाग्य से भागना नहीं है। उन्होंने कहा “मैं तीन साल से कैंसर से लड़ रहा हूं। केजीएफ की शूटिंग के दौरान मैंने लंबी दाढ़ी क्यों रखी, इसका एक कारण यह भी था कि इस बीमारी के कारण मेरा चेहरा सूज गया था। मैंने सूजन छिपाने के लिए दाढ़ी बढ़ा ली थी।” अभिनेता ने कहा कि पैसे की कमी के कारण, उन्होंने प्रशंसकों और उद्योग के लोगों से मदद मांगने के लिए एक वीडियो रिकॉर्ड किया, लेकिन इसे पोस्ट नहीं कर सके।

हरीश रॉय के काम

हरीश के फिल्मों की बात करें तो हरीश राय 2018 में रिलीज़ हुई 'केजीएफ: चैप्टर 1' और 'केजीएफ चैप्टर 2' दोनों में रॉकी भाई के चाचा की भूमिका में दिखाई दिए। इसके अलावा उन्होंने 'बैंगलोर अंडरवर्ल्ड', 'धन धना धन' जैसी कई फिल्मों में भी काम किया है। वह 25 वर्षों से कन्नड़ सिनेमा में काम कर रहे हैं। 'केजीएफ चैप्टर 2' की बात करें तो यश स्टारर ने बॉक्स ऑफिस पर 1200 करोड़ से ज्यादा की कमाई की है।

Tags: