केरल : टीनएजर लड़की ने विख्यात टैटू आर्टिस्ट पर यौन उत्पीड़न का आरोप क्या लगाया कई महिलाएं सामने आ गईं, पुलिस हरकत में

केरल : टीनएजर लड़की ने विख्यात टैटू आर्टिस्ट पर यौन उत्पीड़न का आरोप क्या लगाया कई महिलाएं सामने आ गईं, पुलिस हरकत में

कोच्चि की एक 18 वर्षीय लड़की द्वारा खुद के साथ हुये कथित तौर पर यौन उत्पीड़न के अनुभव को साझा करने वाली एक सोशल मीडिया पोस्ट फिलहाल काफी वायरल हो रही है। पोस्ट में एक सेलिब्रिटी टैटू कलाकार के खिलाफ आरोप लगाए गए है कि उसने टैटू बनाते समय नाबालिग युवती के साथ यौन उत्पीड़न किया। युवती की पोस्ट वायरल होने के बाद ही अन्य कई युवती और महिलाओं ने भी टैटू कलाकार के खिलाफ सोशल मीडिया पर आरोप लगाये है। हालांकि पूरे मामले में अभी तक कोई शिकायत नहीं हुई है। वहीं टैटू आर्टिस्ट में वर्तमान में फरार है।
हिंदुस्तान टाइम्स की एक रिपोर्ट के अनुसार, कोच्चि के पुलिस आयुक्त सीएच नागराजू ने कहा कि जब उन्होंने सोशल मीडिया के द्वारा यह मुद्दा उठाने वाली पीड़िता से संपर्क किया तो उसने औपचारिक शिकायत दर्ज करने के लिए और समय मांगा। पुलिस तीन अन्य लोगों का ब्योरा जुटा रही है जिन्होंने कलाकार के खिलाफ इसी तरह की शिकायत की है। कई महिला अधिकार कार्यकर्ताओं ने पीड़ितों से अपील की है कि वे सामने आएं और शिकायत दर्ज कराएं ताकि दूसरों के साथ ऐसा न हो।
सोशल मीडिया साइट रेडिट पर अपने कड़वे अनुभव के बारे में बताते हुए नाबालिग युवती ने कहा कि एक हफ्ते पहले वह अपनी पीठ के निचले हिस्से पर टैटू बनवाने के लिए लोकप्रिय स्टूडियो गई थीं। चूंकि स्टूडियो में भीड़ थी, इसलिए उसने कुछ गोपनीयता मांगी। जब आर्टिस्ट टैटू बना रहा था तब कथित तौर पर वह आगे बढ़ने लगा। नाबालिग ने जब इसका विरोध किया, तो उसने उसकी रीढ़ में सुई लगाकर उसके साथ बेरहमी से बलात्कार किया। युवती ने कहा कि उसने कभी नहीं सोचा था कि आदमी में ऐसा कुछ करने का दुस्साहस होगा। वह कुछ भी बोल नहीं पा रही थी। उसे ऐसा लग रहा था कि इतना बेवकूफ होने के कारण वह वहीं मर जाएँ। उसे काफी घृणा हो रही थी। 
पोस्ट को अन्य सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर व्यापक रूप से साझा किया गया था और कुछ और महिलाएं इसी तरह के अनुभवों की बात कर रही थीं। 23 साल की एक महिला ने इंस्टाग्राम पर अपनी पोस्ट में आरोप लगाया कि दो साल पहले जब वह अपनी निचली पसली पर टैटू बनवाने के लिए वहां गई थी तो आरोपी ने उसके साथ इसी तरह से छेड़छाड़ की थी। एक अन्य महिला ने आरोप लगाया कि जब वह अपनी स्तन की दरारों पर टैटू बनवाने गई तो उसके साथ भी छेड़छाड़ की गई थी। पुलिस ने कहा कि आरोपी एक लोकप्रिय टैटू कलाकार है और वह अक्सर ग्राहकों को आकर्षित करने के लिए सिनेमा कलाकारों और अन्य वीआईपी के साथ अपनी तस्वीरें साझा करता था। आरोपी के स्टूडियो और घर पर नजर रखी जा रही है। वह फरार है। एक बार औपचारिक शिकायत मिलने के बाद मामले दर्ज किए जाएंगे और हम उसे गिरफ्तार करेंगे। घटना का शिकार हुई युवती ने पुलिस को बताया कि वह एक पेशेवर कॉलेज में पढ़ती है और उसे अपने माता-पिता से परामर्श करने के बाद शिकायत दर्ज करने के लिए सोचेगी। उसे अभी इस बारे में सोचने के लिए और समय चाहिए और वह इन सबसे होने वाले खराब प्रचार को लेकर काफी अधिक परेशान है। युवती ने बताया कि वह अभी तक इस हादसे के सदमें से बाहर नहीं आ पाई है। पुलिस ने कहा कि वे युवती को औपचारिक शिकायत दर्ज कराने और मेडिकल टेस्ट कराने के लिए मनाने की कोशिश कर रहे हैं।