केरल : बीडीएस की महिला हाउस सर्जन को गोली मारी युवक ने खुद की आत्महत्या

हाउस सर्जन और युवक के बीच पहले से ही थे विवाद

तिरुवनंतपुरम, 30 जुलाई (आईएएनएस)| एक चौंकाने वाली घटना में, केरल के एनार्कुलम जिले में बैचलर ऑफ डेंटल साइंस (बीडीएस) में 24 वर्षीय हाउस सर्जन मनासा के घर में शुक्रवार को एक युवक ने घुसकर लड़की को गोली मार दी और फिर आत्महत्या कर ली। डेंटल कॉलेज के सीईओ बिजेश ने कहा कि यह घटना कोठामंगलम में हुई, हाउस सर्जन मनासा अपने घर पर थी।
बिजेश ने कहा कि हमें घटना के बारे में दोपहर 3.45 बजे पता चला वह (मनासा) हमारे डेंटल कॉलेज के पास एक घर में तीन अन्य दोस्तों के साथ रह रही थी। हमें बताया गया है कि यह युवक उस घर में घुस गया जहां वह रह रही थी और उसे कमरे को बंद कर दिया था। कई आवाजें सुनने के बाद ही स्थानीय लोग आए और पता लगाया कि क्या हुआ था।
बिजेश ने कहा कि पुलिस ने मनासा के माता-पिता से बात करने के बाद उन्होने कहा कि युवा रखान कन्नूर और उनकी बेटी के ही जगह थे। दोनों के बीच कुछ मुद्दे थे और उसे पूर्व में कन्नूर में पुलिस ने चेतावनी दी थी। हमें इसकी जानकारी नहीं है उनके बीच क्या मुद्दा था। पुलिस दोनों शवों को नजदीकी अस्पताल की मोर्चरी में ले गई है और घटना के कारणों का पता लगाने के लिए जांच शुरू कर दी है।
(Disclaimer: यह खबर सीधे समाचार एजेंसी की सिंडीकेट फीड से पब्लिश हुई है। इसे लोकतेज टीम ने संपादित नहीं किया है।)