ध्यान रहे कहीं आप भी इस तरह सोशल मीडिया के कारण ना हो जाएं हनीट्रैप के शिकार

जूनागढ़ में सोशल मीडिया के सहारे चार विधर्मी युवकों ने एक बुजुर्ग को हनीट्रैप में फंसाया पुलिस ने चारो आरोपियों को हिरासत में लिया, आगे की जाँच जारी

राज्य में हनीट्रैप मामलों में बढ़ोत्तरी देखी जा रही है। आये दिन हनीट्रैप के मामले सामने आते रहते है। एक बार फिर जूनागढ़ से ऐसा ही एक मामला सामने आय है जहाँ पुलिस ने एक अधेड़ उम्र के व्यक्ति को सोशल एप में फंसाकर पैसे लूटने के आरोप में चार विधर्मियों को गिरफ्तार किया है। पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर बुजुर्ग को फंसने से बचा लिया।
जानकारी के अनुसार जूनागढ़ से गिरफ्तार चार विधर्मी आरोपी सरफराज, अरबाज, इरफान और फैसल ने जूनागढ़ शहर के रहने वाले एक अधेड़ उम्र के व्यक्ति के साथ सोशल मीडिया के सहारे संपर्क किया। आरोपियों ने उसे धसीपत इलाके के कसारेख्वाजा अपार्टमेंट में बुलाया। यहां उसे बंधक बना लिया गया और उससे नकद, बैंक व अन्य माध्यमों से पैसे छीन लिए। साथ ही आरोपियों ने उस बुजुर्ग को जान से मारने की धमकी भी दी।
हनीट्रैप मामले में  पीड़ित बुजुर्ग को चार विधर्मी युवकों ने बंधक बना 55 हजार रुपये लूट लिए। हालांकि पुलिस ने चारों विधर्मी युवकों सरफराज, अरबाज, इरफान और फैसल को गिरफ्तार किया है। वहीं, सी डिवीजन थाना पुलिस पूरे मामले की आगे जांच कर रही है। सी-डिवीजन पुलिस स्टेशन के एक पुलिस निरीक्षक जेडी गढ़वी के अनुसार, गिरफ्तार किए गए चारों बदमाश पहले ऐसे अपराधों में शामिल थे और उनसे कुछ पैसे लूटे थे। आगे की जांच चल रही है। जूनागढ़ हनी ट्रैप मामले का विवरण भी आने वाले दिनों में सामने आएगा यदि पुलिस जांच में इन युवकों द्वारा अगले कुछ दिनों में कोई अन्य मामला सामने आता है।