सोशल मीडिया पर मजे ले रहे कार्तिक आर्यन के फैन्स, शादी के लिये दे रहे करोडों की ऑफर्स!

सोशल मीडिया पर मजे ले रहे कार्तिक आर्यन के फैन्स, शादी के लिये दे रहे करोडों की ऑफर्स!

बॉलीवुड सितारों की लंबी फेहरिस्त में एक अदाकार ऐसे हैं जिनकी फीमेल फॉलोइंग काफी है। यह एक्टर हैं कार्तिक आर्यन। हैंडसम हंक के रूप में पहचान रखने वाले कार्तिक सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव रहते हैं। उनकी एक खास बात यह भी है कि वह कभी अपने प्रशंसकों को नाराज नहीं करते। सोशल मीडिया पर कमेंट करने वाले प्रशंसक हो या कहीं किसी कार्यक्रम या एयरपोर्ट पर मिल जाने पर सेल्फी की चाह रखने वाले फैन, कार्तिक आर्यन अपने प्रशंसकों की मांग हमेशा पूरी करते हैं। सोशल मीडिया पर हर रोचक पोस्ट का रिप्लाई करते हैं।
कार्तिक आर्यन ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल से एक नन्हीं बच्ची के साथ का फनी वीडियो साझा किया हुआ है। इस पोस्ट के उत्तर में कार्तिक को उनकी एक प्रशंसक ने मजेदार पेशकश कर दी। @गुरुएक्सकार्तिक हैंडल से लिखे अपने संदेश में उनकी प्रशंसक ने लिखा, 'अच्छा मुझसे शादी कर लो 20 करोड़ दूंगी!' 
अपने प्रशंसक की पेशकश का कार्तिक ने भी मजाकिया अंदाज में प्रत्युत्तर देते हुए लिखा, ‘अच्छा खेल गई!’ प्रशंसक की यह ऑफर उनके चाहने वालों ने भी खूब पसंद की और मजेदार प्रतिक्रियाओं की झड़ी लग गई।
एक यूजर ने प्रतिक्रिया में लिखा कि अच्छा लगता है जब कोई स्टार अपने फैंस को टाइम निकाल कर रिप्लाई करता है। वरना स्टार को खुद को स्टारनेस के नशे में डूबा के रखते हैं। अन्य यूजर ने लिखा कि बहुत मनी है आपके फैन्स के पास। वहीं एक अन्य यूजर ने लिखा कि मुझ गरीब से ही शादी कर लो, पांच करोड़ दे देना मुझे! उधर अदित्य राजपुत नामक फैन ने लिखा कि 20 करोड़ की ऑफर वाली पोस्ट तो अब न्यूज में आने लगी है, फैन तो फेमस हो गई। उधर एक अन्य यूजर ने कहा शादी की ऑफर बढ़ाते हुए 50 करोड़ कर दी! वहीं एक यूजर तो और आगे बढ़ी और कहा कि मैं शादी के लिये एक हजार करोड़ दूंगी लेकिन एक प्रोब्लेम है, मैं शादीशुदा हूं।
खैर, ये तमाम मजाकिया लम्हे होते हैं जो सिरियसली नहीं लिये जाते। लेकिन सोशल मीडिया के वर्तमान में दौर में लोग फेमस होने के लिये भी इस प्रकार से चटाकेदार कमेंट्स करते हैं। फिलहाल तो आर्यन की करोड़ों की शादी के ऑफर ही ट्रेंडिंग हैं।