कर्नाटक : लंबी काउंसलिंग के बाद साथ में रहने को तैयार हुआ पति, कोर्ट से निकलते ही कर दी पत्नी की हत्या

अपनी बेटी को मारने की भी कोशिश की, 7 साल पहले हुई थी शादी

कर्नाटक के हासन जिले से एक बेहद हैरान कर देने वाली घटना सामने आई है। शनिवार को फैमिली कोर्ट परिसर में एक व्यक्ति ने अपनी पत्नी की गला रेत कर हत्या कर दी। इसके अलावा उसने अपनी बेटी को मारने की भी कोशिश की। हालांकि वहां मौजूद लोगों ने आरोपी को पकड़ लिया। कोर्ट में आरोपी शिवकुमार और उसकी पत्नी चैत्र का तलाक का मामला चल रहा था और कोर्ट में काउंसलिंग के बाद दोनों साथ रहने को तैयार हो गए। आरोपी को अपनी पत्नी और बेटी के साथ घर जाना था लेकिन इससे पहले उसने अपनी पत्नी की जान ले ली।
मामले की जानकारी के अनुसार शिवकुमार और चैत्र की शादी 7 साल पहले हुई थी और उनके बच्चों में एक बेटी भी है। होलेनर्सिपुरा टाउन कोर्ट में दोनों का तलाक का मामला चल रहा था। लोक अदालत में जज ने दंपति को अपनी तलाक की याचिका वापस लेने और बच्ची के भविष्य को ध्यान में रखते हुए मामले को सौहार्दपूर्ण ढंग से निपटाने के लिए कहा। करीब एक घंटे तक दोनों की काउंसलिंग हुई और इसके बाद दोनों ने अपनी तलाक की अर्जी वापस ले ली। वे बच्ची की खातिर साथ रहने को तैयार हो गए थे।
इसके बाद में जब चैत्र कोर्ट परिसर में वाशरूम में गई तो उसके पति शिवकुमार उसके पीछे गये और उस पर चाकू से हमला कर दिया और उसका गला काट दिया था और उसकी बेटी को मारने की भी कोशिश की थी। हालांकि आवाज सुनकर लोग वहां जमा हो गए और आरोपी को पकड़कर पुलिस के हवाले कर दिया। गंभीर रूप से घायल चैत्र की अस्पताल ले जाते समय रास्ते में मौत हो गई। पुलिस ने इस मामले में आरोपी के खिलाफ धारा 302 के तहत मामला दर्ज कर लिया है। साथ ही पुलिस इस बात की भी जांच कर रही है कि वह धारदार हथियार के साथ कोर्ट परिसर में कैसे घुस गया।