कंगना ने रानी लक्ष्मीबाई को उनकी पुण्यतिथि पर किया याद

कंगना ने रानी लक्ष्मीबाई को उनकी पुण्यतिथि पर किया याद

इंस्टाग्राम पर शेयर की अपनी फिल्म की फोटो, अपने अगले निर्देशक को भी जन्म दिन की बधाई दी

मुंबई, (आईएएनएस)| अभिनेत्री कंगना रनौत ने शुक्रवार को झांसी की महान योद्धा रानी लक्ष्मीबाई को उनकी पुण्यतिथि पर याद करते हुए सोशल मीडिया पर एक नोट लिखा है। रानी ने 18 जून, 1858 को युद्धभूमि में अपनी आखिरी सांस ली थीं। कंगना ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी में लिखा है, "आज ही के दिन रानी लक्ष्मीबाई ने अपना आत्मबलिदान दिया था। उनकी उस दहाड़ को याद कर रही हूं, जिसने ब्रिटिश साम्राज्य को हिला दिया था : मैं अपनी झांसी नहीं दूंगी। मणिकर्णिका : द क्वीन ऑफ झांसी।"
कंगना साल 2019 में आई 'मणिकर्णिका : द क्वीन ऑफ झांसी' में रानी लक्ष्मीबाई के किरदार में नजर आई थीं। इस फिल्म को उन्होंने आंशिक तौर पर निर्देशित भी किया है। उसने अपने इंस्टाग्राम पोस्ट में फिल्म के कुछ दृश्यों भी साझा किया है। कंगना ने शुक्रवार को उनकी अगली फिल्म 'थलाइवी' के निर्देशक अल विजय को उनके जन्मदिन पर बधाई देते हुए भी एक मैसेज लिखा है।
फिल्म के सेट से निर्देशक के साथ अपनी एक तस्वीर को शेयर करते हुए कंगना ने लिखा है, "मेरे पसंदीदा निर्देशक जिनके साथ मैंने थलाइवी की टीम के साथ फिल्म में काम किया है, उन्हें जन्मदिन मुबारक हो। आपको शुभकामनाएं सर, फिल्म को देखने का अब और इंतजार नहीं हो रहा है।"
(Disclaimer: यह खबर सीधे समाचार एजेंसी की सिंडीकेट फीड से पब्लिश हुई है। इसे लोकतेज टीम ने संपादित नहीं किया है।)