कंगना को विश्वास है कि 2024 में नरेंद्र मोदी फिर प्रधानमंत्री बनेंगे!

कंगना को विश्वास है कि 2024 में नरेंद्र मोदी फिर प्रधानमंत्री बनेंगे!

पाकिस्तान को 45 लाख डोज़ देने के निर्णय पर किया मोदी का समर्थन

बॉलीवुड अभिनेत्री कंगना रनौत ने फिर एक बार ट्वीटर पर अपने ट्वीट से सोशल मीडिया पर तहलका मचा दिया है। हालांकि इस बात यह ट्वीट किसी साथी अभिनेत्री या अभिनेता की क्लास लगाने की ट्वीट नहीं है। पर साल 2024 में फिर से एक बार नरेंद्र मोदी के प्रधानमंत्री बनने की भविष्यवाणी कर दी है। 

वैसे तो कंगना 2024 में वर्तमान पीएम नरेंद्र मोदी को लगातार तीसरी बार भारत के प्रधानमंत्री बनाने पर पहले से ज़ोर दे रही है। 2014 में जब नरेंद्र मोदी पहली बार भारत के प्रधानमंत्री बने तब उनकी जीत की लगभग सभी ने सराहना की थी। इसके बाद साल 2019 में फिर एक बार उन्होंने सामान्य चुनावों में जीत हासिल की। कंगना का मानना है की एक बार फिर 2024 में फिर से नरेंद्र मोदी ही जीतकर तीसरी बार भारत के प्रधान मंत्री बने। 

जीडीपी पर बहस करने वाली रिपोर्टर पर कसा तंज़

अपने ट्वीटर हेंडल पर इस बारे में बात करते हुये कंगना ने भारत की जीडीपी पर अपनी प्रतिक्रिया दे रही एक रिपोर्टर पर तंज़ कसते हुये 2024 में मोदी के पीएम बनने की बात कही थी। पाकिस्तान को भेजी हुई कोरोना वेक्सीन के 45 लाख डोज़ के बारे में भी उन्होंने प्रतिक्रिया दी थी। मज़ाक के स्वर में कंगना ने कहा का मोदीजी का सोचन है की वह भी तो भारत का ही टूटा हुआ अंग है। वहाँ के आतंकी उनके भले ही ना हो पर प्रजा तो उनकी ही है। वहाँ भी जल्द ही भाजपा की सरकार होगी। 

बात करे कंगना के वर्कफ्रंट की तो कंगना फिलहाल अपनी नई फिल्म तेजस की तैयारी कर रही है। इसके लिए उन्होंने काफी मेहनत भी की है। तेजस फिल्म में कंगना एक महिला सैनिक भी भूमिका निभा रही है। इस फिल्म के अलावा कंगना राजकीय नेता जयललिता के जीवन पर आधारित फिल्म थलाईवी और धाकड़ में एक्शन करते दिखेगी। 

Tags: