कलयुगी बाप: इस 17 वर्षीय पिता ने की अपने 24 दिन के मासुस बच्चे को बेरहमी से हत्या

अपने बच्चे के जन्म से नाराज पिता ने उछलकर पुत्र को छत पर मारा, पसली टूटने से हुई बेटे की मौत

किसी भी जोड़े के लिए माता-पिता बनना उनके जीवन के सबसे बड़े पल में से एक होती है। मां बच्चे को जन्म तो देती है, लेकिन एक पिता के लिए भी अपने ही बच्चे को पहली बार गोद में लेने की खुशी बेहद खास होती है। पिता अपने बच्चे को अपने जान से भी ज्यादा प्यार करता है, लेकिन हाल ही में एक ऐसी घटना की खबर आई जिसने सभी को हैरान कर दिया है। एक अमेरिकी पिता ने अपने ही बच्चे की बेरहमी से हत्या कर दी है। जिसकी वजह भी चौंकाने वाली है।
जानकारी के अनुसार अमेरिका के टेक्सास में रहने वाले एक 17 वर्षीय पिता ने अपने 24 दिन के बेटे  की बेरहमी से हत्या कर दी। पुलिस ने मीडिया को बताया कि वह व्यक्ति बच्चे पर पैसा खर्च नहीं करना चाहता था। वह अपने बच्चे के जन्म से खुश भी नहीं था और इसलिए मौका मिलते ही उसने अपने बच्चे को मार डाला। जानकारी के अनुसार ये मामला 9 अगस्त का है। जब बच्चे की मां, रेचल ज़िज़मर, कपड़े बदलने के लिए बाथरूम गई तो मौका मिलते ही ब्राउन ने बच्चे के पेट को जोर से दबाया और बच्चे को हवा में उछालने लगा। इससे बच्चा छत से जा टकराया जिसमें बच्चा गंभीर रूप से घायल हो गया। रेचल जब बाथरूम से बाहर आई तो उसने ब्राउन की गोद में बच्चे को देखा। उसने तुरंत बच्चे को नीचे रखा और चला गया। करीब एक घंटे बाद रेचल ने देखा कि बच्चे का शरीर हरा हो रहा है और उसके माथे पर बहुत पसीना आ रहा है। इतना ही नहीं उनके हाथ-पैर ठंडे थे और उन्हें पीठ में चोट लग गई थी। इसके बाद वो बच्चे को ब्राउन के साथ अस्पताल ले गई लेकिन कुछ ही समय बाद उनकी मृत्यु हो गई। 
आपको बता दें कि पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट में पाया गया कि बच्चे की पसलियां टूट गई थीं और सिर में गंभीर चोटें आई थीं। पुलिस ने ब्राउन को गिरफ्तार किया, जिसने स्वीकार किया कि वह उस दिन परेशान हो गया था और उसने बच्चे के साथ मस्ती करने के लिए उसे 5 बार हवा में फेंक दिया था। इतना ही नहीं, बच्चे की मां ने कहा, यह पहली बार नहीं है जब ब्राउन ने बच्चे के साथ हिंसक व्यवहार किया है। जब वह 10 दिन का था, तो ब्राउन ने उसे जोर से खरोंच दिया था।
राहेल ने कहा कि ब्राउन बच्चे से खुश नहीं था। वह चाहता था कि राहेल का गर्भपात हो, लेकिन उसने मना कर दिया। उसने जन्म के बाद कई दिनों तक बच्ची को गालियां भी दीं और उसे बदसूरत बताया। ब्राउन अभी तक बच्चे के लिए भुगतान करने के लिए तैयार नहीं था, इसलिए वह बच्चे से छुटकारा पाना चाहता था। ब्राउन को अब 14 करोड़ रुपये की जमानत पर रिहा किया जाएगा।