कलयुगी माँ: बच्चे को चुप कराने के लिए मासूम के होठों पर लगा दिया फेवीक्विक

कलयुगी माँ: बच्चे को चुप कराने के लिए मासूम के होठों पर लगा दिया फेवीक्विक

बच्चे को शांत देखकर पिता हुआ आशंकित, बहुत पूछने पर माँ ने बताई हकीकत

बच्चों को भगवान का रूप माना जाता है और बच्चों की हर हरकत बहुत प्यारी लगती है, कम से कम माँ बाप को तो उनके बच्चों की हर बात बहुत प्यारी लगती है। ऐसे में बच्चों का रोना बहुत आम बात है।छोटे बच्चे तो बिना बात के ही रो देते हैं। हालांकि कभी कभी इससे माँ बाप थोड़े चिड़चिड़े हो जाते है, मां-बाप को भी कई बार परेशानी होती है पर वो बच्चों को चुप कराने का हरसंभव प्रयास करते है। मां अपने रोते बच्चे को चुप कराने के लिए तमाम तरह की कोशिशें करती है. लेकिन इस मां ने अपने बच्चे को चुप कराने के लिए जो किया वो शायद ही कोई माँ करेगी।
दरअसल बिहार के छपरा जिले से कुछ महीनों पहले एक घटना सामने आई थी। जानकारी के अनुसार एक मां ने खतरनाक तरीका अपनाते हुए अपने मासूम बच्चे को चुप कराने की कोशिश की। अपने बच्चे के रोने से परेशान माँ ने उसको चुप कराने के लिए बच्चे के होठों पर फेविक्विक लगा दिया था। जैसे ही पिता को इस घटना की जानकारी हुई थी तो उसके पैरों के नीचे से जमीन खिसक गई।
बच्चे के पिता ने बताया कि कुछ काम करने के बाद जब वह वापस आए तो उन्होंने पाया कि उनका बच्चा बहुत शांत है. उन्हें ऐसा लगा कि वह कुछ बोलने की कोशिश कर रहा है पर बोल नहीं पा रहा था। साथ ही बच्चे के मुंह से झाग निकल रहा था। इस बारे में पत्नी ने बताया कि वह पूरे समय रोता रहा था इसलिए उसने बच्चे के होठों पर गोंद लगा दी थी। पास से देखने पर पिता को बेटे के मुंह पर कुछ लगा हुआ नजर आया। जब पिता ने उसे हटाने की कोशिश की तो वह नहीं हटा।
काफी पूछने के बाद घटना का खुलासा हुआ। इस घटना के बाद बच्चे को अस्पताल में भर्ती करवाया गया था। इस बारे में जानकर डॉक्टर्स भी हैरान रह गए थे। हालांकि बच्चे को ज्यादा खतरा नहीं पहुंचा था और इलाज के बाद उसकी हालत खतरे से बाहर हो गई थी।
Tags: Bihar