जस्टिन बीबर के चेहरे को ये क्या हो गया?, इंस्टाग्राम पर खुद ही दी इस गंभीर बीमारी की जानकारी

जस्टिन बीबर के चेहरे को ये क्या हो गया?, इंस्टाग्राम पर खुद ही दी इस गंभीर बीमारी की जानकारी

जस्टिन बीबर को हुआ रामसे हंट सिंड्रोम डायग्नोस, इसके कारण बीबर को हुआ फेशियल पैरालिसिस

दुनिया भर में मशहूर और युवाओं में अच्छीखासी लोकप्रियता रखने वाले पॉप सिंगर जस्टिन बीबर से जुड़ी एक चौंकाने वाली जानकारी सामने आई है। ये जानकारी खुद जस्टिन ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट प दी है। इस जानकारी के बाद उनके फैंस बेहद दुखी है। अपने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर करते हुए जस्टिन ने लिखा है कि उन्हें रामसे हंट सिंड्रोम डायग्नोस हुआ है जो कि फेशियल पैरालिसिस की वजह बन रहा है। 
जस्टिन द्वारा वीडियो में जस्टिन कह रहे है कि, 'जैसा कि आप देख सकते हैं, मैं आंख नहीं झपका पा रहा हूं, मैं अपने चेहरे के इस तरफ मुस्कुरा नहीं सकता, मेरी नाक नहीं हिलेगी।' 'तो, मेरे चेहरे के इस तरफ फुल पैरालिसिस है। इसलिए जो लोग मेरे अगले शो के रद्द होने से परेशान और निराश हैं, मैं शारीरिक रूप से जाहिर तौर पर उन्हें करने में सक्षम नहीं हूं। ये एक गंभीर बीमारी है, जिसे आप देख सकते हैं।' इसके बाद जस्टिन बीबर ने अपनी बीमारी के बारे में अधिक जानकारी देते हुए बताया कि आखिर ये रामसे हंट सिंड्रोम होता क्या है?
आपकी जानकारी के लिए बता दें कि, फिलहाल जस्टिन उन्हीं चीजों को करने की कोशिश कर रहे हैं, जो कि उन्हें वापस नॉर्मल होने के लिए करने चाहिए। जिसमें चेहरे के एक्सरसाइजेज के साथ ही वो वो आराम करने के लिए समय ले रहे हैं। हाल ही में जस्टिन बीबर ने पूरी दुनिया में मौजूद अपने फैंस के लिए एक स्पेशल खुशखबरी दी थी कि वो अपनी एल्बम 'जस्टिस' के प्रमोशन के लिए कई देशों का दौरान करने के लिए निकलने वाले हैं जहां कई सारे शोज भी होने वाले थे। इस खबर को जानने के बाद फैंस भी काफी उत्साहित थे लेकिन उनके उत्साह में कमी आ गई जब जस्टिन ने ये जानकारी दी कि ये टूर अब आगे के लिए बढ़ा दिया गया है क्योंकि वो इन दिनों एक बीमारी से जूझ रहे हैं और जब तक ये ठीक नहीं हो जाता वो कोई भी शो नहीं कर पाएंगे।
Tags: