जामनगर : जब हेलीकॉप्टर में सवार होकर दुल्हे राजा ब्याह रचाने पहुंचे, गांववासियों का मानो मेला लग गया!

जामनगर : जब हेलीकॉप्टर में सवार होकर दुल्हे राजा ब्याह रचाने पहुंचे, गांववासियों का मानो मेला लग गया!

शादी-ब्याह ऐसा अवसर होता है जब संबंधित परिवारों में त्यौहार सा माहौल बन जाता है। दूर-दराज से रिश्तेदारों की फौज नवदंपत्ति को आशीर्वाद देने पहुंच जाती है और कई बार तो वर्षों तक एक-दूसरे से न मिले रिश्तेदार भी ऐसे प्रसंगों में रूबरू होकर बिते समय को याद करते हैं और एक-दूसरों के साथ सुख-दुःख के पल साझा करते हैं। शादियों का ही ये प्रसंग ऐसा होता है जब लोग खूब खर्च भी करते हैं और अपने सारे शौक और तमन्नाएं भी पूरी करते हैं।
गुजरात के जामनगर जिले में रविवार 21 नवंबर, 2021 को हुई एक शादी में नजारा कुछ खास ही था। न्यूज18 गुजराती की एक रिपोर्ट के अनुसार जिले के जोडिया पंथक के हडियाणा गांव में सतवारा समाज के परमार परिवार में शादी का अवसर था। हडियाणा गांव के ही मूल निवासी और वर्तमान में मुंबई में स्थायी परमार परिवार की पुत्री का ब्याह, मूल चेला गांव के निवासी और वर्तमान में भीवंडी, महाराष्ट्र निवासी नकुम परिवार के सुपुत्र से तय था और सबके आश्चर्य के बीच रविवार सुबह दुल्हे राजा निखिल अपने नजदीकी परिजनों के साथ बाकायदा हेलीकॉप्टर में सवार होकर पहुंचे। एक प्रकार से कहा जा सकता है कि बारात हेलीकॉप्टर में आई।
गांव में हेलीकॉप्टर के आते ही गांववासियों में कुतूहल व्याप्त था। हेलीकॉप्टर देखने के लिये भीड़ जमा हो गई। गांव के ही एक मंदिर के प्रांगण में हैलीपेड तैयार किया गया था।