जामनगर यौनशोषण मामला : एलबी साहब पर कसा शिकंजा, फ्लैट में रहने वाले युवक ने दिया बयान

जामनगर यौनशोषण मामला : एलबी साहब पर कसा शिकंजा, फ्लैट में रहने वाले युवक ने दिया बयान

यौन उत्पीड़न मामले में आप और कांग्रेस पार्टी भी महिला संगठनों के साथ, आम आदमी पार्टी के कार्यकर्ताओं ने शुरू किया धरना

जामनगर के कोविड अस्पताल में यौन शोषण का मामला गांधीनगर तक फैलने के बाद अब आए दिन उसमें नए खुलासे हो रहे हैं। महिला परिचारिकाओं को शारीरिक रूप से प्रताड़ित करने के लिए शहर के सेक्शन रोड पर आए एक रूम में उनको ले जाया जाता है। जिसके बाद इस फ्लैट को इस्तेमाल करने वाले अस्पताल के कर्मचारी ने अपना बयान दिया है। 
एक और जहां पुलिस सभी युवतियों के निवेदन ले रही है। वही अस्पताल में काम करने वाले और फ्लैट में रहने वाले कर्मचारी नितेश बथवार ने अपना बयान दिया है। नितेश ने बताया कि शरू सेक्शन रोड पर आए आवास में पिछले एक साल से वह फ्लैट में रह रहा था। एलबी सर उसकी चाभी लेकर फ्रेश होने का कह उसके घर जाते थे। हालांकि वहाँ वह क्या करते थे, वह उसे नहीं पता। बथवार ने बताया कि एलबी साहब उसके सीनियर थे, इसलिए वह उन्हें कुछ पूछ भी नहीं सकता।  
नितेश ने कहा कि एलबी सर कहते थे कि उनका घर काफी दूर है, इसलिए वह उसके घर का इस्तेमाल करते। कई बार तो 24 घंटो की ड्यूटी के दौरान वह आराम करने के लिए भी उसके रूम पर चले जाते। बता दे की इस मामले को लेकर महिला संगठन और राजकीय संगठन भी काफी सक्रिय हो चुके है। गुरुवार से ही आम आदमी पार्टी के द्वारा अस्पताल के आँगन में अनिश्चित धरना दे दिये गए है। वहीं कांग्रेस द्वारा भी सीबीआई या हाईकोर्ट जस्टिस द्वारा जांच करवाए जाने की मांग की जा रही है। ऐसे में आने वाले दिनों में भी इस मामले को लेकर राजनीतिक माहौल और भी ज्यादा तनावपूर्ण बन सकता है।