हीरोपंति दिखानी भारी पड़ी, खाट पर से गिरे बालक को देखकर आप भी हँसना नहीं रोक पाएंगे

हीरोपंति दिखानी भारी पड़ी, खाट पर से गिरे बालक को देखकर आप भी हँसना नहीं रोक पाएंगे

सोशल मीडिया पर आए दिन कोई न कोई नया ट्रेंड आते ही रहता है। खास तौर पर बच्चे और युवक इस तरह के पराक्रम कर के लोगों के बीच अपनी पहचान बनाने की कोशिश करते है। हलंकी कई बार उनका यह पराक्रम उल्टा भी हो जाता है और स्टंट करने वाले इन बच्चों को कई बार गंभीर चोट भी आती है। ऐसे कई ब्लोपर वीडियो आए दिन सोशल मीडिया पर वायरल होते रहते है, जो की लोगों को काफी पसंद भी आते है। ऐसे ही एक और वीडियो आजकल सोशल मदीय पर काफी वायरल हो रहा है, जिसमें एक बच्चा अपने एक स्टंट के दौरान खाट पर से नीचे गिर जाता है।
वायरल वीडियो में देखा जा सकता है कि बालक स्टंट करते हुये अपनी हीरोपंति दिखाने कि कोशिश करता है, हालांकि उसका स्टंट निष्फल जाता है और वह औंधे मुंह गिर जाता है। बालक अपने स्टंट के दौरान खुद को संतुलित नहीं कर पता है और नीचे गिर जाता है। हालांकि जिस तरह से बालक नीचे गिरता है उसे देखकर लगता है कि उसे काफी चोट आई है। हालांकि इसके बावजूद यूजर्स को यह वीडियो काफि मजेदार लग रहा है।
वीडियो को सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म इंस्टाग्राम पर preetsoe2 नाम के अकाउंट से शेयर किया गया है, जिसे अब तक 85 लाख व्युज मिल चुके है और लाखों लोगों ने लाइक भी किया है। इसके अलावा कई लोगों ने विभिन्न प्रतिक्रिया भी दी है।