IPL2022 : सूरत में खूब पसीना बहा रही CSK की टीम, धोनी की झलक पाने स्टेडियम के बाहर उमड़ रहे प्रशंसक

IPL2022  : सूरत में खूब पसीना बहा रही CSK की टीम, धोनी की झलक पाने स्टेडियम के बाहर उमड़ रहे प्रशंसक

सूरत के लालभाई कोन्ट्राक्टर स्टेडियम में चेन्नई की टीम ने की जमकर प्रेक्टिस

IPL के नए सीजन का शेड्यूल आ चुका है और इसमें पहला मैच धोनी की CSK टीम खेलने जा रही है। जो कोलकाता के खिलाफ मैच में अपना जलवा दिखाने के लिए उतरने वाले है। 26 मार्च को होने वाले इस मैच के लिए धोनी और उनकी टीम काफी मेहनत कर रही है। चेन्नई द्वारा फिलहाल सूरत के मैदान में प्रेक्टिस सीजन किया जा रहा है। जहां कप्तान महेंद्र सिंह धोनी सहित बाकी के खिलाड़ी मैदान में अपना पसीना बहाते हुये दिखाई दे रहे है। 
हालांकि अभी तक टीम के सभी खिलाड़ी टीम के साथ नहीं जुड़े है। कुछ बड़े नाम जो अब तक टीम के साथ नहीं जुड़े है, उनमें सबसे आगे है टीम इंडिया और चेन्नई के धाकड़ ऑलराउंडर रविंद्र जाडेजा, जो फिलहाल श्रीलंका के साथ खेल रही भारतीय टीम का हिस्सा है। सीजन में इस बार पिछली बार की विजेता टीम के तौर पर उतरेगी और टीम पर अपना टाइटल बचाने की ज़िम्मेदारी होगी ।बता दें कि चेन्नई लीग स्टेज की मैच मुंबई और पुणे के स्टेडियम में खेले जाएँगे। टीम फ्रेंचायजी द्वारा प्रेक्टिस सेशन का एक वीडियो भी जारी किया था। जिसमें कप्तान धोनी अपने बल्ले को धार देते हुये और टीम के खिलाड़ियों के साथ चर्चा करते हुये नजर आए थे। 
प्रेक्टिस सेशन में कप्तान महेंद्र सिंह धोनी ने भी बल्लेबाजी का जमकर अभ्यास किया है। क्योंकि इस बार बल्लेबाजी के विभाग में चेन्नई के दो सबसे आधारभूत बल्लेबाज टीम का हिस्सा नहीं है। बता दें कि इस सीजन में चेन्नई के सबसे महत्वपूर्ण बल्लेबाजों में शामिल फाफ डू प्लेसिस और सुरेश रैना टीम का हिस्सा नहीं होने वाले है। फाफ को जहां रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर ने खरीदा था, वहीं सुरेश रैना नीलामी में अनसोल्ड रहे थे।
Tags: