आईपीएल 2022 : तो इस कारण डगआउट में बैठकर बल्ला चबाते हैं धोनी, अमित मिश्रा ने खोला राज

आईपीएल 2022 : तो इस कारण डगआउट में बैठकर बल्ला चबाते हैं धोनी, अमित मिश्रा ने खोला राज

रविवार को सीएसके का मुकाबला दिल्ली कैपिटल्स से हुआ, जिसमें टीम ने जीत हासिल की, इस मैच में अपना बल्ला चबाते नजर आये महेंद्र सिंह धोनी

आईपीएल इतिहास की सबसे सफल टीमों में से एक चेन्नई का प्रदर्शन बहुत अच्छा नहीं रहा है। टूर्नामेंट के पहले ही टीम का कप्तान बदल गये और धोनी के बदले जड़ेजा को कप्तानी मिली पर टीम का हाल बुरा रहा पर जब से एमएस धोनी बने हैं, तब से टीम का हाल बदला गया है और टीम जितने लगी। फिलहाल सीएसके ने अब तक 11 मैच खेले हैं और उसमें से चार ही मैच टीम जीत पाई है। रविवार को सीएसके का मुकाबला दिल्ली कैपिटल्स से हुआ, जिसमें टीम ने जीत हासिल की। आईपीएल के इस सीजन में ऐसा पहली बार हुआ है, जब टीम प्वाइंट्स टेबल में नंबर आठ पर पहुंची है। इस मैच में चेन्नई के साथ साथ धोनी भी पुराने रंग में नजर आये और दो छक्के और एक चौके की मदद से २३ रन बनाकर नाबाद लौटे। इसी बीच कप्तान एमएस धोनी का एक फोटो सोशल मीडिया पर जबरदस्त तरीके से वायरल हो रहा है, जिसमें वे अपना बल्ला चबाते हुए नजर आ रहे हैं। 
आपको बता दें कि ये कोई पहली दफा नहीं हैं जब धोनी इस तरह बल्ला चबाते नजर आये हैं। इससे पहले भी अक्सर धोनी का इस तरह का फोटो सामने आता रहा है। इस बारे में लोगों को बहुत उत्सुकता है और इस बारे में अमित मिश्रा ने जवाब दिया है। इस बार आईपीएल में नहीं खेल रहे अमित मिश्रा आये दिन सोशल मीडिया पर अपने पोस्ट के कारण चर्चा में रहते हैं। अमित मिश्रा ने अपने ट्वीटर पर लिखा है कि अगर आप सोच रहे हैं कि एमएस धोनी अक्सर अपना बल्ला क्यों चबाते रहते हैं, दरअसल वे अपने बल्ले से टेप हटाने के लिए ऐसा करते हैं। क्योंकि धोनी को पसंद है कि उनका बल्ला साफ सुथरा रहे। उन्होंने आगे लिखा कि आपने एमएस धोनी के बल्ले से एक भी टेप या फिर धागा निकलते हुए नहीं देखा होगा।
आईपीएल की बात करें तो वर्तमान विजेता चेन्नई सुपरकिंग्स की टीम का इस बार शायद ही प्लेआफ के लिए क्वालीफाई कर पाना लगभग असंभव है। ये दूसरी बार होगा कि एमएस धोनी की कप्तानी में सीएसके टॉप 4 में नहीं जा पाएगी। इससे पहले साल 2020 में भी सीएसके ने प्लेआफ के लिए क्वालीफाई नहीं कर पाया था। देखना होगा कि बाकी बचे हुए तीन मैचों में टीम कैसा प्रदर्शन करती है और प्वाइंट्स टेबल में कहां तक जा पाती है।