आईपीएल २०२२ : लगतार दूसरी बार गोल्डन डक पर आउट हुए कोहली, सोशल मीडिया पर लोगों ने लगा दी क्लास

(Photo : IANS)

पहली बार आईपीएल इतिहास में कोहली लगातार दूसरी मैच में पहले ही गेंद पर आउट हुए

आईपीएल के इस संस्करण में कल खेले गये मुकाबले में सनराइजर्स हैदराबाद ने बंगलौर को बुरी तरह से मात दे दी। मुंबई के ब्रेबॉर्न स्टेडियम में रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर को सनराइजर्स हैदराबाद ने आईपीएल के मौजूदा सीजन के 36वें मैच में 9 विकेट से हरा दिया। हैदराबाद ने टॉस जीता और पहले फील्डिंग का फैसला किया। बैंगलोर टीम 16.1 ओवर में 68 रन के मामूली स्कोर पर ऑलआउट हो गई, जिसके बाद हैदराबाद ने 1 विकेट खोकर 8 ओवर में ही लक्ष्य हासिल कर लिया। इस मैच में भी भारत और रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के पूर्व कप्तान विराट कोहली का बुरा दौर जारी रहा। कोहली लगातार दूसरे मैच में पहली ही गेंद पर आउट हो गए। सनराइजर्स हैदराबाद के खिलाफ शनिवार को आरसीबी का यह दिग्गज बल्लेबाज शून्य पर आउट हो गया। मार्को यानसेन ने उन्हें पहली ही गेंद पर स्लिप में एडेन मार्कराम को कैच थमा दिया। विराट आईपीएल इतिहास में पहली बार लगातार दो मैचों में पहली गेंद पर आउट हुए हैं।
आपको बता दें कि कोहली आईपीएल में पांचवीं बार गोल्डन डक का शिकार हुए हैं। आईपीएल करियर में कुल आठवीं बार विराट खाता नहीं खोल सके हैं। उन्होंने इस मामले में शेन वॉर्न, उमेश यादव, स्टुअर्ट बिन्नी, नीतीश राणा, एडम गिलक्रिस्ट, वीरेंद्र सहवाग, शेन वॉटसन और रॉबिन उथप्पा को पीछे छोड़ा।
कोहली के इस प्रदर्शन को देखते हुए एक तरफ उनके फैन्स में घोर निराशा हैं वहीं दूसरी ओर सोशल मीडिया पर लोग उन्हें टीम से बाहर भेजने तक की बात कर रहे हैं। कल कोहली के आउट होने के साथ ही ट्विटर पर #viratkohli ट्रेंड करने लगा था। लोग कोहली पर जमकर मीम बना रहे हैं।

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:


ये भी पढ़ें