आईपीएल 2021: जड़ेजा उतार रहे हैं अपने साथी की नकल, आपने वीडियो देखा या नहीं?

आईपीएल 2021: जड़ेजा उतार रहे हैं अपने साथी की नकल, आपने वीडियो देखा या नहीं?

पॉइंट टेबल में दूसरे स्थान पर हैं चेन्नई सुपर किंग्स, लगातार 3 मैच जीतकर दिखाया अपना दम

फिलहाल इंडियन प्रीमियर लीग का चौदहवां संस्करण चल रहा है। आईपीएल की सबसे सफल टीम चेन्नई सुपर किंग्स ने इस आईपीएल में भी शानदार शुरुआत की है। दिल्ली कैपिटल (डीसी) के खिलाफ पहला मैच हारने के बाद चेन्नई सुपर किंग्स ने लगातार 3 मैच जीतकर अपने प्रशंसकों को भरोसा दिला दिया है कि वो अभी भी शेर है। फ़िलहाल पॉइंट टेबल में चेन्नई सुपर किंग्स की टीम रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर से ही पीछे यानी दूसरे स्थान पर है। चेन्नई सुपर किंग्स की बल्लेबाजी और गेंदबाजी दोनों ही इस सीजन में प्रभावशाली रही है। खासकर वरिष्ठ खिलाड़ी अपनी जिम्मेदारियों को पूरा कर रहे हैं।
बुधवार को कोलकाता नाइट राइडर्स (KKR) के खिलाफ खेले गये मैच में सलामी बल्लेबाज रितुराज गायकवाड़ भी अपनी पुरानी फॉर्म में लौटने का संकेत देते हुए शानदार अर्धशतक जमाया। साथ ही चेन्नई सुपर किंग्स के दुसरे सलामी बल्लेबाज फाफ डुप्लेसिस ने भी 60 गेंदों में शानदार 95 रनों की शानदार पारी खेली। उन्होंने अपनी पारी के दौरान 9 चौके और 4 छक्के लगाए। इस मैच में टॉस हारकर पहले बल्लेबाजी करते हुए चेन्नई सुपर किंग्स ने ऋतुराज गायकवाड़ (64) और फाफ डुप्लेसिस के 95 रनों की मदद से 220 का स्कोर बनाया और टीम की जीत की नींव रखी। इस मैच के बाद पारी का सिक्सर से अंत करने वाले रवींद्र जडेजा फाफ डुप्लेसिस की नकल करते हुए दिखाई दिए। उनका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।
इस वीडियो में रवींद्र जडेजा टीम के ड्रेसिंग रूम में एक बैट पकड़े हुए दिखाई दे रहे हैं और फिर फाफ डुप्लेसिस के स्टंट की नकल करते हुए दिखाई दे रहे हैं। उनके इस अंदाज को देखकर ड्रेसिंग रूम में मौजूद साथी खिलाड़ी भी अपनी हंसी नहीं रोक पाए। 
इस कोलकाता नाइट राइडर्स (KKR) के खिलाफ खेले गये मैच में फाफ डुप्लेसिस ने रितुराज गायकवाड़ (64) के साथ पहले विकेट के लिए 115 और मोइन अली के साथ दूसरे विकेट के लिए 115 रनों की साझेदारी कर टीम की जीत की नींव रखी। बचा हुआ काम तेज गेंदबाज दीपक चाहर और लुंगी एनगिडी ने अपनी गेंदबाजी से पूरा किया। दीपक चाहर ने 29 रन पर 4 विकेट और लुंगी एनगिडी ने 28 रन देकर 3 विकेट लिए। फाफ डुप्लेसिस को मैन ऑफ द मैच चुना गया। वह इस सीजन में चेन्नई सुपर किंग्स के लिए सबसे ज्यादा रन बनाने वाले खिलाड़ी हैं। उन्होंने 4 मैचों में 82 की औसत से 164 रन बनाए हैं। एक अर्धशतक भी इसमें शामिल है।