शानदार कैमरा सेटअप और बड़ी बैटरी के साथ सितंबर में लॉन्च हो सकता है आईफोन 13

(Photo Credit : IANS)

सैन फ्रांसिस्को, 13 अगस्त (आईएएनएस)| टेक दिग्गज एप्पल सितंबर में अपने आगामी 'आईफोन 13' लाइनअप के सभी चार मॉडलों को बड़ी बैटरी, अपडेटेड चिपसेट और विस्तारित एमएमवेव 5जी सपोर्ट के साथ पेश कर सकती है। एक नई रिपोर्ट में यह जानकारी दी गई है। एप्पलइनसाइडर के अनुसार, अनुसंधान फर्म ट्रेंडफोर्स ने डिवाइस के लिए अपनी अपेक्षाओं को रेखांकित किया है। जिसके बारे में कहा गया है कि यह सितंबर की एक स्पेसिफिक रिलीज पर वापस आ जाएगी।
नए मॉडलों से प्रेरित, शोध फर्म का मानना है कि 2021 की तीसरी तिमाही में कुल आईफोन शिपमेंट में साल-दर-साल 30 प्रतिशत की वृद्धि हो सकती है। रिपोर्ट में उन कुछ विशेषताओं की भी रूपरेखा दी गई है जो ट्रेंडफोर्स को नए आईफोन 13 मॉडल पर उम्मीद है और वे काफी हद तक पिछली अफवाहों और रिपोटरें के अनुरूप हैं। इसके अतिरिक्त, अन्य रिपोटरें से पता चलता है कि आईफोन 13 एक नया 120हट्र्ज प्रोमोशन डिस्प्ले और प्रोरेस वीडियो रिकॉडिर्ंग जैसी अतिरिक्त पेशेवर कैमरा सुविधाओं को सपोर्ट कर सकता है।
जुलाई की एक रिपोर्ट ने यह भी संकेत दिया कि आईफोन 13 प्रो मॉडल पैसिफिक ब्लू को कांस्य जैसे सनसेट गोल्ड रंग के लिए बदल देगा। हाल ही में, एक सर्वेक्षण से पता चला है कि 43.7 प्रतिशत आईफोन उपयोगकतार्ओं ने कहा कि वे आईफोन 13 पर स्विच करने की योजना बना रहे हैं, जो पिछले साल एक सर्वेक्षण से आईफोन 12 की खरीद के इरादे की तुलना में 2.7 प्रतिशत अधिक है। जबकि 56.3 प्रतिशत ने खुलासा किया कि वे आगामी आईफोन रेंज में रुचि नहीं रखते हैं।
रिपोर्ट में उल्लेख किया गया है कि उच्च रिफ्रेश रेट डिस्प्ले, अंडर-डिस्प्ले टच आईडी, ऑलवेज-ऑन डिस्प्ले और छोटे नॉच प्लस नॉच-लेस डिजाइन आईफोन 13 की सबसे रोमांचक अफवाह वाली विशेषताओं की सूची में 22 प्रतिशत, 18.2 प्रतिशत, क्रमश-10.9 प्रतिशत,16 प्रतिशत पर सबसे ऊपर हैं। एप्पल आमतौर पर सितंबर में नए आईफोन मॉडल का अनावरण करता है। 2020 में, मोटे तौर पर कोविड -19 महामारी के कारण, इसने अक्टूबर में आईफोन 12 लाइनअप लॉन्च किया था।
(Disclaimer: यह खबर सीधे समाचार एजेंसी की सिंडीकेट फीड से पब्लिश हुई है। इसे लोकतेज टीम ने संपादित नहीं किया है।)

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:


ये भी पढ़ें