अंतरराष्ट्रीय महिला दिवस : विराट और करीना ने साझा की अपने अपने बच्चे की तस्वीर, क्या आपने देखा?

अंतरराष्ट्रीय महिला दिवस : विराट और करीना ने साझा की अपने अपने बच्चे की तस्वीर, क्या आपने देखा?

21 फरवरी 2021 को अभिनेत्री करीना कपूर खान एक और बेटे की माँ बनी है। तब से लेकर आज जाकर करीना ने अपने बेटे की पहली फोटो फैंस के सामने शेयर की है। करीना ने महिला दिवस पर अपने नए प्यार के साथ एक फोटो साझा की। उन्होंने फोटो के साथ कैप्शन में लिखा- ऐसा कुछ नहीं है जो एक महिला नहीं कर सकती। महिला दिवस की शुभकामनाएं, #InternationalWomensDay।
करीना ने जो फोटो शेयर की है वह एक ब्लैक एंड व्हाइट फोटो है। फोटो में दिखाया गया है कि करीना अपने बच्चे को गले लगा रही है। फोटो में करीना के छोटे नवाब का चेहरा नहीं दिख रहा है। बता दें कि करीना का दूसरा बच्चा भी लड़का है। हालांकि सैफ अली खान और करीना कपूर खान ने अपने नवजात बच्चे के नाम की घोषणा नहीं की है। करीना और सैफ के पहले बेटे का नाम तैमूर है और वह जन्म से ही मीडिया की सुर्खियों में रहा है।

आपको बता दें कि अंतर्राष्ट्रीय महिला दिवस पर करीना के अलावा, भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान विराट कोहली ने भी अपनी पत्नी अनुष्का शर्मा और बेटी वामिका की एक तस्वीर साझा की। उन्होंने फोटो शेयर करते हुए बहुत अच्छा कैप्शन लिखा है, "आपके बच्चे का जन्म देखना आपके लिए एक शानदार अनुभव है। इसे देखने के बाद आप महिला की ताकत को जान पाएंगे और ये भी जान पाएंगे कि क्यों भगवान ने उसे अपने भीतर एक और जीवन बनाने की शक्ति दी है क्योंकि वह पुरुषों की तुलना में बहुत अधिक मजबूत है। हैप्पी वुमन डे टू माय स्ट्रॉन्ग वुमन ऑफ लाइफ और एक और जो उनकी मां की तरह होगी।
आपको बता दें कि अनुष्का शर्मा ने जनवरी में एक बेटी को जन्म दिया। जिसकी जानकारी विराट कोहली और अनुष्का शर्मा ने पिछले साल सोशल मीडिया पर दी। वर्तमान में विराट और अनुष्का को अहमदाबाद में एक साथ देखा गया था। अहमदाबाद में चल रहे चौथे और आखरी टेस्ट के साथ ही भारतीय टीम ने इंग्लैंड के खिलाफ टेस्ट श्रृंखला जीत ली है। अब आगे टी 20 श्रृंखला के लिए अहमदाबाद में ही रह रहे हैं। इस दौरान क्रिकेटर्स अपने परिवारों के साथ भी समय बिता रहे हैं क्योंकि उनके परिवारों को उनके साथ रहने की अनुमति दी गई है।
गौरतलब है कि अनुष्का शर्मा और करीना कपूर खान दोनों को डिलीवरी के आखिरी क्षण तक काम करते देखा गया है। दोनों ने ही प्रेग्नेंसी के दौरान अपने अपने बेबी बंप का फोटोशूट भी कराया था जो वायरल हुआ था। फिलहाल ऐसा माना जा रहा है कि कुछ ही महीनों में दोनों अपने बाकी के प्रोजेक्ट को पूरा करने के लिए फिर से काम कर पाएंगे।
Tags: