सड़क पर खेल रही मासूम बच्ची को कुत्तों के झुंड ने नोंचा, वीडियो देखकर रोंगटे खड़े हो जाएंगे

सड़क पर खेल रही मासूम बच्ची को कुत्तों के झुंड ने नोंचा, वीडियो देखकर रोंगटे खड़े हो जाएंगे

मध्य प्रदेश की राजधानी भोपाल से एक दिल दहला देने वाली घटना सामने सामने आई है। भोपाल के बागसेवनिया के अंजली विहार कॉलोनी में शनिवार शाम के 4:15 के करीब कुत्तों के झुंड ने सड़क पर जा रही एक मासूम लड़की को नोंच डाला था। यह पूरी भयंकर घटना वहाँ के सीसीटीवी कैमरा में कैद हो गई। जो सोशल मीडिया पर फिलहाल काफी वायरल हो रही है।
सोशल मीडिया पर वायरल हुई इस वीडियो में देखा जा सकता है कि सड़क पर जा रही एक मासूम बच्ची पर चार से पांच कुत्तों के एक झुंड ने अचानक से हमला कर दिया और उसे बुरी तरह से नोंच डाला। हालांकि वहां से जा रहे एक अन्य व्यक्ति ने इस घटना को देखा और पत्थर मारकर कुत्तों को वहां से भगाया। जिसके कारण बच्ची की जान बच पाई। मासूम बच्ची की पहचान गुड्डी बंसल के तौर पर हुई है। घटना के बारे में बताते हुए बालिका के पिता राकेश बंसल कहते हैं कि यहां के कुत्ते काफी हिंसक हो चुके हैं। इसके पहले भी वह कई लोगों पर हमला कर चुके थे। 
उन्होंने बताया कि बालिका सड़क पर खेल रही थी तभी पहले तीन कुत्तों ने उसे दौड़ाना शुरू किया। कुत्तों को देखकर बच्ची भागने लगी तभी अन्य दो कुत्ते भी उस पर हमला करने लगे। इस दौरान वहां से गुजर रहे एक व्यक्ति ने बच्ची को चीख सुनी और पत्थर मार कर कुत्तों को भगाया। यदि समय पर व्यक्ति वहां ना आया होता तो उसकी बच्ची की हालत और भी खराब हो सकती थी, या उसकी जान भी जा सकती थी।