सूरत की पांडेसरा जीआईडीसी में कोरोना वेक्सीन सेन्टर का शुभारंभ

सूरत की पांडेसरा जीआईडीसी में कोरोना वेक्सीन सेन्टर का शुभारंभ

शहरवासियों को कोरोना वायरस के संक्रमण से संरक्षण के लिए कोरोना का टीका लगाने पालिका आयुक्त द्वारा अब कोरोना वेक्सीन सेन्टर की संख्या बढ़ाने के लिए सामाजिक ए‍वं स्वंयसेवी संस्थाओं की मदद ली जा रही है।

पांडेसरा इंडस्ट्रीयल सोसायाटी और मनपा द्वारा उधोग भारती विधायल में आयोजित वेक्सीने सेन्टर का मनपा आयुक्तने निरिक्षण किया
शहर में कोरोना वायरस का संक्रमण बढ़ने पर मनपा आयुक्त ने शहर की सामाजिक और स्वंयसेवी संस्थाओं की मदद से कोरोना टीकाकारण सेन्टर शुरू कराने की अपिल की है।  तांकी जल्द से जल्द ज्यादा से ज्यादा लोगों को भारत सरकार की गाईडलाईन अनुसार कोरोना का टीका लगाकर उन्हे कोरोना वायरस से संरक्षण दिलाया जाए। 
सूरत पांडेसरा शिक्षा मंडल संचालित उद्या भारती विद्यालय में 31 मार्च 2021 से कोविड-19 वायरस के खिलाफ रक्षण देनेवाली वेक्सीन लगाने का अभियान शुरू हुआ। वेक्सीने सेन्टर शुरू होने के पहले दिन पांडेसरा जीआईडीसी के विभिन्न मिलों में काम करनेवाले 300 लोगों को कोरोना का टीका लगाया गया। इस वेक्सीने सेन्टर का निरीक्षण मनपा आयुक्त बंछा निधि पानी ने संबंधित अधिकार‌ियों के साथ किया।
इस अवसर पर संस्था के अध्यक्ष कमल विजय तुलस्यान, उप प्रमुख जितेन्द्रकुमार वखारीया, मंत्री अशोककुमार जरीवाला, डायरेक्टर श्यामभाई अग्रवाल, डायरेक्टर जे.पी.अग्रवाला, रवि जुनेजा, मनिष अग्रवाल, विनित जैन, गुलशन चोपडा आदी भी उपस्थित रहे। पांडेसरा जीआईडीसी में काम करनेवाले श्रमिकों को कार्यस्थल पर सरलता से वेक्सीन लगाई जाए इस उदेश्य से सूरत महानगरपालिका और पांडेसरा इन्डस्ट्रीयल कॉ.ऑ.सोसायटी लिमिटेड द्वारा कोरोना वेक्सीन सेन्टर शुरू किया है। मिलों तथा फेक्ट्री एवं कारखानों से श्रमिकों एवं कर्मचारियों को इस वेक्सीन सेन्टर तक लाने ले जाने की व्यवस्था विभिन्न संस्थाओं द्वारा की जायेगी। मनपा आयुक्त ने वेक्सीन सेन्टर का निरीक्षण करने के बाद संस्था के पदाधिकारियों से कहा कि सूरत शहर के सभी सेन्टरों का रेकोर्ड टूट जाए इस प्रकार से इस सेन्टर पर अधिक से अधिक वेक्सीन की जाए। 
Tags: