सड़क हादसे में SUV कार के दो टुकड़े हो गए, पीछे की सीट पर बैठीं तीनों महिलाओं की मौत

सड़क हादसे में SUV कार के दो टुकड़े हो गए, पीछे की सीट पर बैठीं तीनों महिलाओं की मौत

कार के सामने आए बाइक सवार को बचाने के प्रयास में छूटा गाड़ी पर से कंट्रोल और पुल के साथ जा टकराई कार

देश के हाइवे पर आए दिन सड़क दुर्घटनाओं की घटना सामने आती रहती है। सड़क पर होने वाली इन घटनाओं के कारण कई परिवार निराधार हो गए तो कई परिवार ही सड़क दुर्घटना में साफ हो गए। एक ऐसी ही खतरनाक दुर्घटना में एक एसयूवी कार के दो टुकड़े हो गए थे, जिसके चलते कार के पीछे बैठी तीनों महिला की घटनास्थल पर ही मौत हो गई। जबकि अन्य दो लोगों को काफी गंभीर चोटें आई थी। मध्यप्रदेश के छिंदवाड़ा में हुई इस घटना में परिवार एक शादी समारोह में जा रहा था।  
विस्तृत जानकारी के अनुसार, मध्यप्रदेश के सचिन जयस्वाल अपने परिवार के साथ अपने मामा के घर एक शादी समारोह में हिस्सा लेने जा रहे थे। सचिन जब रास्ते पर कार चला ही रहे थे तभी उनके कार के आगे एक बाइक सवर आ गया। इस बाइक सवार को बचाने के चक्कर में सचिन अपनी कार पर से कंट्रोल गंवा बैठे और उनकी कार पुल के साथ जोरदार तरीके से टकरा गई। जिसके चलते कार में पीछे बैठी रोशनी जयस्वाल, माधुरी जयस्वाल और प्रिया जयस्वाल की घटनास्थल पर ही मौत हो गई थी। 
कार चला रहे सचिन जयस्वाल और उनके साथ आगे बैठी नीलम जयस्वाल को भी काफी गंभीर चोट आई है। जिसके चलते उन्हें अस्पताल ले जाया गया था। पुल के टकराने से कार के दो टुकड़े हो गए थे, जिसके चलते पिछले की सीट पर बैठे तीनों महिलाओं की मौत हो गई थी।