विदेश जाने की इच्छा में व्यक्ति ने ज्वेलर्स के दुकान में डाला डाका, पुलिस ने हिरासत में लिया

विदेश जाने की इच्छा में व्यक्ति ने ज्वेलर्स के दुकान में डाला डाका, पुलिस ने हिरासत में लिया

हर किसी को विदेश जाने की इच्छा जरूर होती है। विदेश जाकर कमाई करने के लिए हर कोई काफी उत्सुक रहता है। ऐसे में कई बार वह ऐसे रास्तों पर भी चलने लगते है जो अनुचित होते है। ऐसा ही कुछ किया गुजरात के भरूच जिले तथा प्रतिष्ठित कंपनी में मैनेजर का काम करने वाले व्यक्ति ने, जिसने विदेश जाने के लिए एक गहनों की दुकान में चोरी कर ली। रातोरात पैसे जमा कर विदेश भागने का प्लान बना रहा था। 
विस्तृत जानकारी के अनुसार, गुरुवार को शहर के झादेश्वर इलाके में आए श्रीनिकेतन कॉम्प्लेक्स के सुंदरम ज्वेलर्स की दुकान में चोरी का निष्फल प्रयास किया गया था। आरोपियों ने ज्वेलर्स के मालिक का मुंह दबा कर पिस्टल दिखाकर लूट का प्रयास किया था। सुबह भीड़ वाले समय में हुई चोरी की इस घटना के चलते काफी हंगामा मच गया था। सुबह 9:30 बजे हुई इस घटना में तीन लुटेरे ग्राहक के स्वांग में आए थे। तीनों ने पिस्टल दिखाकर चोरी करने का प्रयास किया था। हालांकि ज्वेलर ने प्रतीकार करते हुए तीनों पकड़े जाने के डर से भागकर शो-रम से बाहर चले गए थे। 
शॉपिंग सेंटर में ज्वेलर्स और आरोपियों की भागमभाग के बीच काफी भीड़ जमा हो गई थी। जानकारी मिलते ही पुलिस तुरंत घटना स्थल पर पहुंची और भीड़ में से एक आरोपी को हिरासत में लिया था। सारी घटना सीसीटीवी कैमरा में कैद हो गई थी। भरूच पुलिस ने अन्य दोनों लुटेरों को पकड़ने के लिए नाकाबंदी कर के उन्हें भी पकड़ लिया था।