स्पेन में अंजान शख्स ने अपलोड कर दिये पॉर्न साइट पर 80 महिलाओं के वीडियो फिर भी कोर्ट ने किया बरी, जानें क्या है पूरी घटना

प्रतिकात्मक तस्वीर

पब्लिक प्लेस पर महिलाओं के पिशाब करते हुये वीडियो निकाल कर दिये थे अश्लील वैबसाइट पर अपलोड, महिलाओं ने निकाला मोर्चा

स्पेन में से एक चौंका देने वाला मामला सामने आया है। जहां एक जज ने एक ऐसे व्यक्ति को बरी किया था, जिसने कई युवतियों और महिलाओं के पब्लिक प्लेस पर मूत्र विसर्जित करते हुये वीडियो अश्लील वैबसाइट पर अपलोड कर दिये थे। आसपास पूरी सुविधा ना होने के कारण महिलाओं ने बीच सड़क पर ही पिशाब करना शुरू कर दिया था। 
इस बारे में कोर्ट में दर्ज एक केस में जज पाब्लो मुनोज वाझक्वेज ने जो निर्णय सुनाया वह सुनकर महिलाओं के अधिकारों पर प्रचंड चर्चा शुरू हो गई है। व्यक्ति पर आरोप लगाया गया था कि एक अंजान शख्स ने छिपे हुये कैमरों से उन्हें रिकॉर्ड किया था। महिलाएं सड़क पर किसी भी तरह की सुविधा ना होने के कारण सड़क पर ही पिशाब करने लगी थी। जिसका वीडियो उतारकर किसी ने उन्हें अश्लील वैबसाइट पर अपलोड कर दिया था। 
एक न्यूज एजंसी रिपोर्ट के अनुसार, अज्ञात आरोपी ने महिलाओं के गुप्त अंगो और चेहरे के नजदीक के हिस्सों के वीडियो बनाकर पोर्ट साइट पर अपलोड कर दिये थे। जब वीडियो में दिखने वाली महिलाओं को इस बारे में पता चला तो उन्होंने पिछले साल कानूनी कार्यवाही की थी। इस बारे में जब कोर्ट में केस दर्ज हुआ तो जज ने कहा कि यह वीडियो पब्लिक प्लेस पर रिकॉर्ड किए गए थे, इसलिए किसी कि निजता का कोई उल्लंघन नहीं माना जा सकता है। इस तरह से कोर्ट ने केस को रद्द कर दिया था।

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:


ये भी पढ़ें