सिर्फ एक महीने में इस शेयर के भाव हुये दुगने, खुद राकेश झुनझुनवाला ने भी किया था निवेश

सिर्फ एक महीने में इस शेयर के भाव हुये दुगने, खुद राकेश झुनझुनवाला ने भी किया था निवेश

मात्र एक महीने में रियल एस्टेट कंपनी ने दिया निवेशकों को 100 प्रतिशत से अधिक का रिटर्न

शेयर बाजार के बिग बुल के नाम से प्रसिद्ध राकेश झुनझुनवाला जिस किसी भी शेयर में निवेश करते है, मानो वह सोना हो जाता है। कुछ ऐसा ही एक बार फिर देखने मिला, जब जिस शेयर में राकेश झुनझुनवाला ने निवेश किया, वह मात्र एक महीने में ही दुगना हो गया। राकेश के अलावा आना एक दिग्गज निवेशक राधाकिशन दामानी ने भी इस शेयर में निवेश किया था। तो आइये जानते है की कौनसा ऐसा शेयर है, इज़स्ने इतना अच्छा रिटर्न दिया है। 
राकेश झुनझुनवाला को शेयरमार्केट में मल्टीबेगर स्टोकस को पहचानने में महारत हासिल है। कुछ ही समय पहले उन्होंने एक रियल एस्टेट कंपनी में निवेश किया था। जिसके दाम आज की तारीख में दुगने से भी अधिक हो गए है। इस कंपनी का नाम है प्रोजोन इन्टू प्रॉपर्टीज़, कामपानी ने पिछले एक महीने में ही अपने निवेशकों को 100 प्रतिशत से भी अधिक रिटर्न दिया है। 3 मई के दिन जहां इस शेयर का भाव 17.10 रुपए था, वहीं आज कंपनी के शेयर के भाव 38.25 रुपए पहुँच गया है। 
प्रोजोन इन्टू प्रॉपर्टीज़ के शेयर ने पिछले 3 दिनों में तो काफी ज्यादा छलांग लगाई है। कंपनी ने इस समय के दौरान अपने 52 सप्ताह की हाइएस्ट ऊंचाई पर पहुँच गया था। बता दे की मुंबई की इस रियल एस्टेट कंपनी का मार्केट केपिटलाइजेशन 530 करोड़ रुपए है। राकेश झुनझुनवाला ने इस कंपनी में 2.06 प्रतिशत की हिस्सेदारी ली है। झुनझुनवाला के पास इस कंपनी के 31,50,000 शेयर है। फिलहाल कंपनी के ऊपर किसी भी प्रकार का कोई कर्ज नहीं है, वहीं इसके अवेज में 2000 करोड़ रुपए की संपत्ति है। अप्रैल महीने में इस शेयर के दाम काफी ज्यादा कम हो गए थे और शेयर का भाव 15 रुपए तक पहुँच गया था। पर फिर से एक बार कंपनी के शेयर ने तेजी पकड़ ली है।